boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं, विद्यालय सीज

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं, विद्यालय सीज

जिलेभर में कोरोना रोकथाम को लेकर प्रशासन द्वारा बरती जा रही सख्ती

एडीएम अम्बालाल मीणा और डीएसपी शाहना खानम की टीम ने की कार्रवाई


चित्तौड़गढ़ हलचल।। जिला कलक्टर के के शर्मा के निर्देशन में कोरोना रोकथाम को लेकर चित्तौड़गढ़ में प्रभावी ढंग से कार्य किया जा रहा है। कोरोना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करने हेतु जिलेभर में पुलिस और प्रशासन की विभिन्न टीमों द्वारा कार्रवाई कर सख्ती बरती जा रही है।

इसी बीच एडीएम भूमि अवाप्ति अम्बालाल मीणा एवं डीएसपी शाहना खानम की टीम ने प्रताप नगर, सेंथी, सेगवा हाउसिंग बोर्ड आदि क्षेत्र में औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के 5 निजी विद्यालायों एवं 1 निजी महाविद्यालय को देखा गया, जहां प्रताप नगर स्थित एक निजी विद्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं पाए जाने पर विद्यालय को एक दिन के लिए सीज किया गया। अन्य शिक्षण संस्थाओं में कोई लापरवाही नहीं पाई गई फिर भी एडीएम ने शिक्षण संस्थाओं के स्टाफ को कोरोना गाइडलाइंस की अक्षरश: पालना करने हेतु कहा और समझाया कि गाइडलाइंस का उल्लंघन हुआ तो आवश्यकता पड़ने पर सीज़ करने की कार्रवाई भी की जा सकती है।

इसके साथ ही शिक्षण संस्थाओं में एडीएम ने छात्र-छात्राओं से भी बात की और उन्हें कोरोना रोकथाम हेतु समस्त गाइडलाइंस का पालन करने एवं दूसरों को भी मोटिवेट करने हेतु कहा। इसके बाद टीम द्वारा दो बैंकों का निरीक्षण किया गया, जहाँ सेंथी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर शाखा प्रबंधक के खिलाफ चालान बनाया गया और मौजूद लोगों को कोरोना रोकथाम के समस्त उपाय करने की हिदायत दी गई।