boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं है: शरद पवार

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं है: शरद पवार

 

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं है: शरद पवार

नयी दिल्ली,  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र की महा विकास अघाडी सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह तीसरा मौका है जब राज्य सरकार को गिराने की साजिश हुई है लेकिन यह सफल नहीं होगी।
श्री पवार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि शिवसेना के कुछ विधायकों की नाराजगी उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के विधायकों की नाराजगी के मामले को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे संभाल लेंगे। ढाई साल से सरकार ठीक से चल रही है। राकांपा और कांग्रेस पार्टी शिवसेना के साथहै।उन्होंने कहा कि राकांपा में कोई बगावत के सुर नहीं है। श्री पवार ने कहा कि राज्य सभा और विधान परिषद चुनावों में पहले भी क्रास वोटिंग हुई है। इससे राज्य सरकार के भविष्य पर कोई फर्क नहीं पड़ता।गौरतलब है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में पार्टी के कुछ नाराज विधायक इस समय गुजरात के सूरत में एकत्र है और ऐसी खबरें सामने आयी हैं कि वे पार्टी नेतृत्व से नाराज हैं।