boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

पूरे देश में 111 जिला ब्रान्ड एम्बेसडर, भीलवाड़ा से कान्ता मेलाणा मनोनीत

पूरे देश में 111 जिला ब्रान्ड एम्बेसडर, भीलवाड़ा से कान्ता मेलाणा मनोनीत

भीलवाड़ा (हलचल)। अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत के द्वारा महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक नया अभिनव प्रयोग करते हुए पूरे देश में विभिन्न 108 जिलों में अपने - अपने जिलों से महेश नवमी महोत्सव - 2021 के लिए कुल 111 जिला ब्रान्ड एम्बेसडर मनोनीत किये गये हैं  जिसकी पूरे देश में माहेश्वरी समाज के प्रबुद्ध जनों की तरफ से भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है  इसी क्रम में भीलवाड़ा जिले से अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब की भीलवाड़ा जिला महासचिव और कई सामाजिक संगठनों से जुड़ी हुई कान्ता मेलाणा को मनोनीत किया गया है !

19 जून शनिवार को माहेश्वरी समाज का उत्पत्ति दिवस महेश नवमी है जिसे सम्पूर्ण विश्व में माहेश्वरी समाजजन द्वारा मनाया जाता है इसी क्रम में अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत की सभी 108 जिला शाखाओं द्वारा भी महेश नवमी महोत्सव 2021 धूमधाम से अपने अपने स्तर पर मनाया जा रहा है! इसके अन्तर्गत विभिन्न तरह के परमार्थ हित वाले कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं यह जानकारी देते हुए अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत के राष्ट्रीय महासचिव अनिता सोडाणी  ने बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत के द्वारा विभिन्न 108 जिलों में अपने - अपने जिलों से " महेश नवमी महोत्सव - 2021 के लिए जिला ब्रान्ड एम्बेसडर " मनोनीत किये गये हैं! देश के विभिन्न जिलों से कुल 111 जिला ब्रान्ड एम्बेसडर मनोनीत किये गये हैं ! इन सभी जिला ब्रान्ड एम्बेसडर का मनोनयन एक सप्ताह के लिए 13 जून रविवार से 19 जून 2021 शनिवार तक के लिए किया गया है !
अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत के द्वारा इस वर्ष महेश नवमी महोत्सव - 2021 हेतू  राष्ट्रीय ब्रान्ड एम्बेसडर  के रूप में अन्तर्राष्ट्रीय भजन गायिका एवं क्लब की राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुमन सोनी को मनोनीत किया गया है