boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

शाहपुरा पालिका में छह सदस्यों का मनोनयन, कांग्रेस में मची खलबली

शाहपुरा पालिका में छह सदस्यों का मनोनयन, कांग्रेस में मची खलबली

 शाहपुरा - (मूलचन्द पेसवानी)राज्य सरकार ने गुरूवार को एक आदेष जारी कर नगर पालिका शाहपुरा में छह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बतौर पार्षद मनोनीत किया है। भाजपा शासित बोर्ड में कांग्रेस पार्षदों के मनोनयन पर मनोनीत पार्षदों के समर्थकों में खुषी की लहर छा गयी है। वहीं कांग्रेस संगठन में दबदबा रखने वाले कार्यकर्ताओं में खलबली मची हुई है कि आखिर उनकी अनसुनी क्यों की गई। 

राज्य सरकार के स्वायत शासन विभाग की ओर से जारी आदेष के अनुसार इन छह सदस्यों का मनोनयन इस बोर्ड के गठन या सरकार के आगामी आदेष तक रहेगा। सरकार द्वारा जारी आदेष के मुताबिक पूर्व पार्षद मदनकंवर शर्मा, नगर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रमेष सेन, निवर्तमान पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा, सामाजिक कार्यकर्ता सतीष घुसर, वीरेंद्र सिंह छाजेड़, पूरण मल खटीक को मनोनीत किया गया है। 

सरकार के इस मनोनयन के बाद इन सदस्यों के समर्थकों में तो खुषी की लहर दौड़ गयी है परंतु अब तक सदस्य मनोनयन के लिए जयपुर तक दौड़ लगा चुके कार्यकर्ताओं व उनके आकाओं में गम का माहौल देखा जा रहा है। बताया गया है कि यह मनोनयन कांग्रेस आलाकमान के उच्च स्तर पर हुए हस्तक्षेप के बाद हुआ है। इससे पूर्व शाहपुरा कांग्रेस संगठन की ओर से दिये गये नामों को दरकिनार कर दिया गया है। 

स्थानीय कांग्रेस में अब इस बात को लेकर माथापच्ची की जा रही है कि इन मनोनीत सदस्यों के राजनीतिक आका कौन है तथा आने वाले समय में नगर व ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति में कौन पदस्थापित होगा।