boltBREAKING NEWS

अब नहीं करेगी विहिप फिल्म पठान का विरोध, प्रवक्ता ने कहा- आपत्तिजनक सीन में किया गया बदलाव

अब नहीं करेगी विहिप फिल्म पठान का विरोध, प्रवक्ता ने कहा- आपत्तिजनक सीन में किया गया बदलाव

नई दिल्ली, । विश्‍व हिंदू परिषद ने कहा है कि वे शाहरुख खान की फिल्‍म पठान का विरोध नहीं करेगा। उन्होंने सेंसर बोर्ड के निर्देश पर फिल्म में गीत के विवादित बोल व दृश्य हटाए जाने के बाद इसे देखने या नहीं देखने का निर्णय दर्शकों पर छोड़ दिया है। गुजरात सरकार ने इससे पहले फिल्‍म के प्रदर्शन के दौरान मल्‍टीप्‍लेक्‍स की सुरक्षा का आश्‍वासन दिया था।

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने इस पर कहा- कुछ समय के लिए, वीएचपी फिल्म पठान का विरोध नहीं करेगा। हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए, फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं। फिल्म देखने के बाद, अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है, तो हम फिल्म का विरोध करेंगे।

 

विहिप की गुजरात इकाई ने विरोध को लिया वापस

 

 

वहीं विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की गुजरात इकाई ने रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान' के खिलाफ अपना विरोध मंगलवार को वापस ले लिया और फिल्म से ‘आपत्तिजनक' सामग्री को हटाने पर संतोष जताया। विहिप की गुजरात इकाई के सचिव अशोक रावल ने एक बयान में कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म में ‘अश्लील गीत' और ‘भद्दे शब्द' को संशोधित किया है, इसलिए दक्षिणपंथी समूह अब इसकी रिलीज का विरोध नहीं करेंगे