boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

  सर्व सुविधायुक्त शारदा ड्रीम सिटी में अब कुछ ही मकान शेष,सरकारी बैंकों के लोन के साथ मात्र १३.७६ लाख से शुरू

  सर्व सुविधायुक्त शारदा ड्रीम सिटी में अब कुछ ही मकान शेष,सरकारी बैंकों के लोन के साथ मात्र १३.७६ लाख से शुरू

 भीलवाड़ा। चित्तौड़ रोड स्थित सर्वसुविधा शारदा ड्रीम सिटी कॉलोनी में अब कुछ ही मकान शेष है। नवरात्रि ऑफर में पुरानी रेट में नए फीचर्स के मकान खरीददारों के लिए पहली पसंद बने हुए है।

 

समूह के डायरेक्टर ह्दय लाठ ने बताया कि कॉलोनी में अभी ४५० से ज्यादा परिवार निवास कर रहे है। चूंकि अब कंस्ट्रक्शन कॉस्ट सीमेंट, लोहा और बजरी महंगी होने से बढ़ गई है, मगर ग्रुप की ओर से यहां पुरानी ही कीमत में नए फीचर्स के मकान उपलब्ध करवाएं जा रहे है । यहां २, ३ एवं ४ बीएचके वाले मकान १३.७६ लाख की कीमत से उपलब्ध है।  इन आवास की खरीद पर आसानी से सरकारी बैंकों से लोन मिल रहे है, साथ ही प्रधानमंत्री जन आवास योजना के तहत २.६७ लाख की सब्सिड़ी का फायदा भी इन आवासों की खरीद पर मिल रहा है,  वही राज्य सरकार रजिस्ट्री शुल्क में  २ प्रतिशत की छूट दिसंबर २०२१ तक दे रही है। यह कॉलोनी मध्यमवर्गीय परिवरो के लिए घर का सपना पूरा करने और इन्वेस्टमेंट के लिए रख मात्र बेहतरीन विकल्प है ।

कॉलोनी में सीसी रोड, पानी, स्ट्रीट लाइट, पार्क, झूले, सुरक्षा दीवार, सीसीटीवी कैमरे सहित २२ प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है। प्राकृतिक वातारण में बसी इस कॉलोनी में कोरोना महामारी के बाद शहरवासियों ने खरीददारी को लेकर खास उत्साह दिखाया। नए फीचर वाले मकानों  की जानकारी व खरीद के लिए साइट विजिट सुबह ९ से शाम ७ बजे तक की जा सकती है। कोलोनी की खास बात यह भी है कि यहां के मकानों का अच्छा किराया भी मिलता है, जिस कारण अनेकों मध्यम वर्गीय परिवारो ने यहां इन्वेस्ट किया है।