boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

रेलवे ट्रेक पर आ गया डेढ़ साल का बच्चा , ट्रेन कुचलते हुए निकल गई

 रेलवे ट्रेक पर आ गया डेढ़ साल का बच्चा , ट्रेन कुचलते हुए निकल गई

जयपुर
ट्रेन की चपेट में आने से सिर्फ डेढ़ साल के एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। संभवतः इतने छोटे बच्चे के साथ आज तक ट्रेन कादसा नहीं हुआ होगा।   दरअसल ट्रेक के नजदीक ही बच्चे का मकान था। वह अपनी दादी के साथ ट्रेक पार करता हुआ घर की ओर जा रहा था।

trackphoto_2022-06-23_12-57-52.jpg

लोहावट क्षेत्र में आज सवेरे का यह घटनाक्रम है। पुलिस ने बताया कि बच्चा अपनी दादी की गोद में था। दादी ट्रेक पार कर रही थी। इस दौरान बच्चे को कुछ देर के लिए ही नीचे उतारा था। लेकिन नीचे उतरने के बाद जब उसे दुबारा गोद में उठाना चाहा तो वह रेलवे ट्रेक पर ही छूट गया और इसी दौरान ट्रेन वहां से गुजरीं बच्चा दादी के सामने ही ट्रेन के नीचे कुचल गया। दादी ट्रेन रुकाने के लिए चीखती रही लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। जब ट्रेन गुजर गई तो पटरियों पर सिर्फ बच्चें के शव के टुकडे थे। मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फलोदी से जोधपुर जा रही ट्रेन से यह हादसा हुआ है। जीआरपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 पोते को घुमा रही थी दादी 
दरअसल लोहावट में आरोबी के निकट की यह घटना हैं। सवेरे करीब नौ बजे फलोदी से जोधपुर जाने वाली ट्रेन का समय था। इससे कुछ ही देर पहले दादी अपने 18 महीने के पोते के साथ ट्रेक के आसपास टहल रही थीं। ट्रेक के नजदीक ही मकान था। ट्रेक से गुजरने के दौरान दादी ने कुछ देर के लिए ही पोते को गोद से नीचे उतारा था। दादी ने ट्रेक पार कर लिया था और पोता ट्रेक पर ही था।

उसे गोद मे लेती इससे पहले ही वहां से तेजी से ट्रेन गुजर गई। पुलिस ने बताया कि ट्रेक के बेहद नजदीक ही मकान हैं। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही हैं । मामला कुछ संदिग्ध लग रहा हैं । पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। जीआरपी पुलिस और लोहावट पुलिस ने बताया कि इस तरह का हादसा कभी सामने नहीं आया है कि इतने छोटे बच्चे को ट्रेन कुचल जाए वह भी रेलवे स्टेशन पर नहीं रेलवे ट्रेक पर.....। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।