boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO एक करोड़ तो डोज ही नहीं आई, सरकार ने कहां से कर दिया इतना वैक्सीनेशन: राठौड़

VIDEO एक करोड़ तो डोज ही नहीं आई, सरकार ने कहां से कर दिया इतना वैक्सीनेशन: राठौड़

पीतलिया के सवाल को गोलमोल कर गए राठौड़
भीलवाड़ा (संपत माली)।
राज्य सरकार की ओर से दावा किया गया है कि प्रदेश मे अब तक एक करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है। लेकिन मैं पूछता हूं कि जब राजस्थान को एक करोड़ डोज मिली ही नहीं तो सरकार ने एक करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन कैसे कर दिया। यह बात पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कही। वे मंगलवार को भीलवाड़ा के एक निजी होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार कह रही है कि प्रदेश में कोरोना वैक्सीन नहीं है जबकि रविवार को ही कोरोना की 4 लाख डोज जयपुर पहुंचे हैं। चिकित्सा विभाग समय पर वितरण नहीं कर पा रहा है। इसके अलावा राठौड़ पीतलिया की कोरोना नेगेटिव होने के बाद भी पूर्व घोषणा के अनुसार भाजपा का प्रचार नहीं करने के सवाल को गोलमोल कर गए। 
नाथी का बाड़ा व खाला का बाड़ा पर दी सफाई
राठौड़ ने कहा कि नाथी का बाड़ा शब्द का प्रयोग उन्होंने इसलिए किया था कि पाली के भागेसर की महिला बाल विधवा हो गई थी और वह मदद मांगने आने वाले लोगों की सहायता करती थी। किसी को निराश नहीं लौटाती थी। उन्होंने कहा कि भाजपा भी नाथी का बाड़ा है। राठौड़ ने कहा कि राजसमंद में सभा के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ता शोर मचा रहे थे। उन्हें चुप कराने के लिए मैंने खाला का बाड़ा शब्द का इस्तेमाल किया। खाला का मतलब मौसी होता है और जब बच्चे मौसी के घर जाकर शोर करते हैं तो उन्हें चुप कराया जाता है। इसी संदर्भ में मैंने खाला का बाड़ा शब्द का इस्तेमाल किया।
कानून व्यवस्था बदतर
राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बदतर है। अपराधी पुलिस पर ही गोलियां चला रहे हैं। दो सिपाहियों की जान चली गई। पुलिस पर पहले भी फायरिंग होती रही है। महिला अत्याचार बढ़ रहा है। बच्चों की चोरियां हो रही हैं। लूट खसोट बढ़ रही है। अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं रह गया है। भीलवाड़ा अपराधों की राजधानी के रूप में उभर रहा है।
कांग्रेस ने क्वारंटाइन कर दिया पीतलिया को
पीतलिया के बारे में सवाल पूछने पर राठौड़ ने कहा कि पीतलिया ने निर्दलीय परचा भरा लेकिन बाद में भाजपा की नीतियों से सहमत होकर उन्होंने नाम वापस ले लिया। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। जब राठौड़ को बताया गया कि पीतलिया तीन दिन पहले ही कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं तो राठौड़ सवाल को गोलमोल कर गए। राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के अजय माकन दिल्ली से राजस्थान आते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन क्यों नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि सभाओं में कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए हम लोगों से मास्क लगाने की अपील करने के साथ ही मास्क भी वितरित करते हैं।