boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

तीनों कृषि कानूनों का विरोध, गैस, पेट्रोल व डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्घि सहित मंहगाई के उठाए मुद्दें, केन्द्र सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश

तीनों कृषि कानूनों का विरोध, गैस, पेट्रोल व डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्घि सहित मंहगाई के उठाए मुद्दें, केन्द्र सरकार के खिलाफ फूटा आक्रोश

  अजमेर । राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटीी के निर्देश पर शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को केन्द्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के विरोध, पेट्रोल, डीजल व गैस के दामों में हुई ऐतिहासिक वृद्घि को लेकर पैदल यात्रा निकाली और केन्द्र सरकार के खिलाफ अपना गुबार निकाला। 

 बाबू मोहल्ला, केसर गंज स्थित शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय से पैदल यात्रा शुरू हुई जो मदार गेट, पुरानी मंडी व नया बाजार से होते हुए आगरा गेट पर समाप्त हुई। पैदल यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। पैदल यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने यह जो तीन कृषि काूनन बनाए, यह तीनों कानून पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाए हैं। इन कानूनों से किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पडेगा। 

कांग्रेस किसानों के साथ खडी है और केन्द्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने ही होंगे। सरकार की दमनकारी नीति को सहन नहीं किया जाएगा। कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध को लेकर दिल्ली बार्डर पर किसान करीब तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन केन्द्र सरकार के कानो में जंू तक नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों के कारण आज देशवासी मंहगाई से जूझ रहे है। केन्द्र सरकार ने गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी बंद कर दी और गैस सिलेंढर के दाम बढा दिए। गैस सिलेंडर व पेट्रोल व डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्घि कर आमजन की कमर तोड दी है। राजस्थान में पेट्रोल १०० रुपए के पार पहुंच गए व डीजल १०० रुपए करीब पहुंच गया, जिससे मंहगाई आसमां छूने लगी है। पुरानी मंडी में कांग्रेस कार्यकर्ता राजकुमार गर्ग सहित व्यापारियों ने पैदल मार्च में शामिल कांग्रेसियों ने फूल बरसाए। पूर्व शहर अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर, गजेन्द्र सिंह रलावता, कुलदीप कपुर, अंकुर त्यागी, डॉ. एसडी मिश्रा, दिनेश के शर्मा, वैभव जैन, प्रकाश यादव, यासीर चिश्ती, नरेश सत्यावना, अशोक बिन्दल, मंजू बलाई, विपिन्न बैंसिल, श्याम प्रजापति, सागर मीणा, मनीष सेठी, सबाखान, सोना धनवानी, अभिलाषा विश्रोई, अरूणा कच्छावा व शैलेष गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu