boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अहमदाबाद सेउड़े विमान में अचानक खत्‍म होने लगा आक्‍सीजन, 170 लोगों ने देखा खौफनाक मंजर

अहमदाबाद सेउड़े विमान में अचानक खत्‍म होने लगा आक्‍सीजन,  170 लोगों ने देखा खौफनाक मंजर

 अहमदाबाद । अहमदाबाद से पटना जा रहे विमान में सवार 170 लोगों की जान उस वक्‍त सांसत में पड़ गई, जब 30 हजार फीट की ऊंचाई पर उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत होने लगी। पता चला कि विमान में आक्‍सीजन की सप्‍लाई बंद हो गई है। आक्‍सीजन घटने की वजह से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। सभी एक अज्ञात भय से सहम गए। हालांकि, फ्लाइट के क्रू मेंबर और एयर ट्रैफिक कंट्रोल की मदद से इस आकस्मिक स्थिति पर तेजी से फैसला लिया गया और सभी यात्री सुरक्षित अपने गंतव्‍य तक पहुंच गए। इस हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

जांच रिपोर्ट डीजीसीए को भेजेगी विमानन कंपनी

अहमदाबाद से बुधवार को पटना एयरपोर्ट आए स्पाइस जेट के विमान में आक्सीजन प्रेशर में कमी मामले की जांच शुरू कर दी गई है। विमानन कंपनी जांच रिपोर्ट डीजीसीए को भेजेगी। पटना एयरपोर्ट प्रशासन भी घटना की पूरी जानकारी एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया के अधिकारियों से साझा करेगा। सूत्रों के मुताबिक 30 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान में आक्सीजन का प्रेशर कम होने लगा था, जिसके बाद 10 बजकर 10 मिनट पर पाइलट ने उड़ान की इमरजेंसी लैंडिंग के लिए एटीसी से अनुरोध किया था। इसके बाद तय समय से 15 मिनट पहले उड़ान को उतारा गया था। विमान में क्रू मेंबर सहित 170 यात्री मौजूद थे।

संबंधित खबरें