boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

हार से बौखलाए पाकिस्तानी:बोले- हसन अली को गोली मार दो, शिया मुस्लिम है इसलिए कैच छोड़ा; भारतीय बीवी को दे रहे गंदी गालियां

हार से बौखलाए पाकिस्तानी:बोले- हसन अली को गोली मार दो, शिया मुस्लिम है इसलिए कैच छोड़ा; भारतीय बीवी को दे रहे गंदी गालियां

टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार फाइनल में जगह बना ली। मैच में हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ा और उसके बाद लगातार तीन गेंदों पर वेड ने छक्का जड़ा और मैच ही बदल दिया। इसके बाद पाकिस्तान में हसन अली और उनकी पत्नी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
बता दें, हसन की पत्नी भारत की रहने वाली हैं। ट्रोल्‍स ने हसन के शिया होने और उनकी भारतीय पत्‍नी सामिया को लेकर गंदी-गंदी गालियां सोशल मीडिया पर लिखी हैं। हसन को पाकिस्‍तान में 'गद्दार' तक कहा जा रहा है। कुछ ने तो ट्वीट कर कहा कि हसन को आते ही गोली मार दो।
हसन की पत्नी सामिया भारत में हरियाणा के नूंह जिले के गांव चंदेनी की रहने वाली हैं। वह अमीरात एयरलाइंस में एक फ्लाइट इंजीनियर हैं। उनका परिवार पिछले 15 सालों से फरीदाबाद में रहता है।
19वें ओवर का बड़ा ड्रामा
मैच के अंतिम 12 गेंदों पर टीम को 22 रनों की दरकार थी। 19वां ओवर शाहीन अफरीदी लेकर आए और तीसरी ही गेंद पर मैथ्यू वेड ने डीप मिड विकेट पर बड़ा शॉट लगाया। गेंद हवा में थी और हसन अली गेंद का पीछा करते हुए भागे। पाकिस्तानी फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि अली ये कैच पकड़कर पाक के लिए जीत के रास्ते को आसान बना देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हसन अली ने हाथ आया कैच छोड़ दिया और ये पाकिस्तान की हार का कारण बन गया। तीसरी गेंद पर मिले जीवनदान के बाद AUS को 9 गेंदों पर 18 रनों की जरूरत थी, लेकिन वेड ने अगली 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा दिया।

संबंधित खबरें