boltBREAKING NEWS

ताजियों के जुलूस को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

ताजियों के जुलूस को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

हमीरगढ़ अल्लाउद्दीन मंसुरी 
थाना परिसर में बुधवार को एसडीएम अंशुल आमेरिया की अध्यक्षता में सीओ ग्रामीण रामचंद्र चौधरी, थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया, नायब तहसीलदार श्रीलाल मीणा की उपस्थिति में मोहर्रम पर ताजियों का जुलूस निकालने को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि बैठक में दोनों समुदायों के लोगों से शांति व सांप्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की गई। उन्होंने बताया कि 8 अगस्त की रात को ताजिये निकलेंगे जो 9 अगस्त की रात को कर्बला में ठंडे किए जाएंगे। दोनों समुदायों के लोगों ने पुलिस प्रशासन का सहयोग करने और शांति बनाए रखने का भरोसा दिलाया है।
एसडीएम अंशुल सिंह ने कहा कि किसी भी धार्मिक आयोजन से पूर्व प्रशासन को सूचना दें ताकि प्रशासन उसके अनुरूप व्यवस्थाएं कर सके। एसडीएम ने हमीरगढ़ के लोगों से अपील की कोई भी त्योहार, किसी भी संप्रदाय का हो, सबको साथ मिलकर मनाने चाहिए। 
इस दौरान अंजुमन कमेटी के सदर मुनीर उस्ता, सेक्रेट्री सफी मुगल, इकबाल गौरी, शब्बीर पठान, विक्रम सिंह गोगावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पांड्या, बंशीलाल खटीक, जगदीश सोनी, सुनील व्यास, वीरेंद्र व्यास, सुरेश खटीक, जगवीर सिंह, दुर्गालाल नायक, गोटू मोहम्मद, विकास पारीक, प्रजापति समाज अध्यक्ष चंपालाल प्रजापत आदि सदस्य उपस्थित थे।