boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 लोग अनावश्यक बाहर नहीं निकलेंगे तभी तोड़ पायेंगे कोरोना की चेन: एसपी

 लोग अनावश्यक बाहर नहीं निकलेंगे तभी तोड़ पायेंगे कोरोना की चेन: एसपी

 भीलवाड़ा हलचल। जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए लगातार प्रयासरत है और हर दिन सड़क पर उतरकर लोगों से समझाइश कर  अनावश्यक बाहर नहीं निकलने के लिए समझाइश कर रहे हैं। सोमवार को भी शर्मा ने शहर का दौरा किया। 
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कहा कि आज से जो नई गाइड लाइन लागू हुई है। उसकी पालना सुबह से करवाई जा रही है। इसी क्रम में वे भी स्टॉफ के साथ लोगों में जागरुकता लाने के लिए गाडिय़ों से अलाउंस कर रहे हैं। स्टॉफ को भी अवेयर कर रहे हैं। जहां नियमों का उल्लंघन होता नजर आया है, वहां कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि जागरुकता के लिए राज्य सरकार ने जो नई गाइड लाइन जारी की है उसे फोलो करें। अनावश्यक कोई बाहर न निकले।  आवश्यक कारण से ही लोग बाहर निकलें, तभी हम कोरोना की इस चेन को तोड़ पायेंगे। 
उन्होंने कहा कि पाइंटस पर जाब्ता लगाया गया है। सुबह-शाम गश्त की जा रही है। छूट का जो समय है, उस समय के लिए फिकेट्स और पर्याप्त जाब्ता लगाया है। इसी के तहत हम गाइड लाइन को फोलो कराने की कोशिश कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि जिले के बाहर जो नाके हैं, वहां भी पुलिस स्टॉफ लगाया गया है। ऐसे 27 बड़े नाके हैं। ताकि एक से दूसरे जिलों में आने-जाने वालों पर नियंत्रण किया जा सके। इसी के साथ अलग-अलग थाना क्षेत्र में अलग-अलग फिकेट्स लगाये गये हैं। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर अलग से जाब्ता तैनात किया गया है। इस दौरान एएसपी गजेंद्र सिंह जौधा, सीओ सिटी भंवर रणधीर सिंह आदि मौजूद रहे।