boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पितलिया ने नहीं लिखी मुख्यमंत्री को चिट्ठी फिर कहां से आई पूनिया, लोगों को पितलिया के सामने आने का इंतजार!

पितलिया ने नहीं लिखी मुख्यमंत्री को चिट्ठी फिर कहां से आई पूनिया, लोगों को पितलिया के सामने आने का इंतजार!

भीलवाड़ा जयपुर( हलचल) भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि लादू लाल पीली आने अपनी सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री को कोई चिट्ठी नहीं लिखी उन्होंने सवाल खड़ा किया कि फिर यह चिट्ठी कहां से आई। यह ओछी राजनीति के साथ ही सियासत को और ज्यादा नंगा करती है। पूनियां ने सोमवार को अपने आवास पर लादूलाल पितलिया से मुलाकात के बाद यह बात कही।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने लादुलाल पितलिया के नाम से वायरल हुई चिट्टी को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि पितलिया ने कहा है कि यह चिट्ठी उन्होंने नहीं लिखी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रचारित किया कि बैंगलुरू में उनके प्रतिष्ठानों पर छापे मारे गए। उनको तंग किया, जिसका कोई प्रमाण नहीं था। जे आॅडियों जारी हुए उसमें दो व्यक्तियों की बातचीत है। हालांकि वो आॅडियो मैंने सुने नहीं है, लेकिन उसमें कोई अवैध बातचीत नहीं है। पूनियां ने कहा कि लादूलाल के नामांकन वापस लेने के साथ ही यह प्रकरण खत्म हो गया था, लेकिन कांग्रेस इसे घसीटती रही। इससे पहले लादूलाल ने पूनियां सहित कुछ नेताओं के साथ उनकी बातचीत हुई। इसके बाद पूनियां ने कहा कि पितलिया विचलित थे कि मुझे इस तरह से कांग्रेस कैसे लांछित कर सकती है। इसलिए जयपुर आकर स्पष्टीकरण देना चाह रहा हूं। उनसे बातचीत हुई है। अब वो उप चुनाव में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगा।

दूसरी ओर पितलिया के फिर भाजपा खेमे में जाने के बाद लोगों में कई तरह की चर्चाएं  है,कुछ लोग उन्हें जबरन ले जाने की बात कह रहे हैं तो कुछ ने कहा कि अगर पीतलिया भाजपा के साथ हैं तो उन्होंने हजारों समर्थकों के साथ धोखा किया है लेकिन वास्तविकता उनके सामने आने के बाद ही पता लग पाएगी लोगों को पितलिया के सामने आने का इंतजार है।