boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

बिना कोई शर्त भाजपा में शामिल हुए थे पितलिया, सारी कहानी कांग्रेस की रची-रचाई: पूनिया

बिना कोई शर्त भाजपा में शामिल हुए थे पितलिया, सारी कहानी कांग्रेस की रची-रचाई: पूनिया

दुष्परिणाम जानते हुए भी व्यक्ति शादी करता है, कोरोना के भी यही हाल लेकिन सावधानी जरूरी
गंगापुर (हलचल)।
लादूलाल पितलिया ने 2018 का चुनाव निर्दलीय लड़ा था। उसमें भाजपा हार गई थी। इसे इस तरह प्रचारित किया गया कि पितलिया ने निर्दलीय चुनाव लड़ा इसलिए भाजपा हार गई। उपचुनाव से पहले पितलिया वापस भाजपा में आए तो उनकी कोई शर्त नहीं थी। वो खुद की मर्जी से भाजपा में आए। उपचुनाव में भी उन्होंने निर्दलीय परचा दाखिल किया और फिर नाम वापस लेकर भाजपा के समर्थन में प्रचार करने की घोषणा की। यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने गुरुवार को गंगापुर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कही। पूनिया ने कहा कि इस पूरे मामले में भाजपा ने कभी पितलिया पर दबाव नहीं बनाया और न ही उनके परिवार पर। उनके प्रतिष्ठानों पर छापे में भाजपा का कोई हाथ नहीं है लेकिन कांग्रेस ने इसे हौव्वा बना दिया क्योंकि पितलिया के नाम वापस लेने के बाद कांग्रेस बौखला गई।
कोरोना गाइडलाइन का पालन न कांग्रेस करवा सकती है और न ही भाजपा
प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने सभाओं से कोरोना संक्रमण के खतरे के सवाल पर कहा कि जिस तरह दुष्परिणाम जानते हुए भी व्यक्ति शादी करता है। ऐसे ही हाल कोरोना के हैं। यह तो राजनीति है। यहां वोटों का सवाल है। वैसे कोरोना गाइडलाइन की पालना न तो कांग्रेस करवा सकती है और न ही भाजपा। हां, इतना जरूर है कि हमें सतर्क रहना होगा।