boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

कोरोना संकट के बीच IPL 2021 छोड़ने लगे है खिलाड़ी, अब तक इतने क्रिकेटरों ने टूर्नामेंट को कहा अलविदा

कोरोना संकट के बीच IPL 2021 छोड़ने लगे है खिलाड़ी, अब तक इतने क्रिकेटरों ने टूर्नामेंट को कहा अलविदा

दिल्ली ।भारत में बढ़ते कोरोना संकट के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन खेला जा रहा है. देश में कोरोना के नये मामले हर दिन एक नया ही रिकॉर्ड बना रहे हैं, जिससे सुरक्षित बायो बबल में भी खिलाड़ियों को चिंतित कर दिया है. सोमवार को भारत के और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन कोरोना के खिलाफ अपने परिवार का साथ देने के लिए टूर्नामेंट से हट गए हैं. वहीं इससे पहले कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भी अपने नाम वापस ले लिए हैं.

सबसे अधिक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी छोड़ रहे

सोमवार को भारत के और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ट्वीट किया कि मैं इस सत्र के आइपीएल से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी मदद की जरुरत है. वहीं ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रू टाई ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में रोक लगने के डर से यह फैसल लिया. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा ने भी निजी कारणों से लीग छोड़ने का फैसला किया. आइपीएल के मैच नौ शहरों में दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं.