boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

भूखंड पर कब्जे के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात 

भूखंड पर कब्जे के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात 

  गंगापुर सुरेश शर्मा।   कस्बे के बस स्टैंड सांखला कांपलेक्स के निकट 8 वर्ष पूर्व खरीदे गए भूखंड पर न्यायालय के आदेश के बाद कब्जे को लेकर रविवार को भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। प्रार्थी ने अपने भूखंड पर कब्जा किया। समूचे कस्बे की मुख्य बस स्टैंड सड़क पर भारी संख्या में कस्बेवासियों की भीड़ एकत्रित हो गई।

 जानकारी सूत्रों के अनुसार सांखला कांपलेक्स के निकट नंदलाल तिवारी द्वारा 8 वर्ष पूर्व चेतन प्रकाश डीडवानिया को भूखंड बेचा गया। जिस की रजिस्ट्री करवा दी गई। भूखंड पर नंदलाल तिवारी के द्वारा कब्जा सुपुर्द कर दिया गया। निकट के रिश्तेदारों ने पुनः विक्रय किए गए भूखंड पर कब्जा कर लिया। दोनों पक्षों के बीच न्यायालय में मामला दर्ज करवाया गया। प्रार्थी चेतन प्रकाश डीडवानिया द्वारा अपने भूखंड पर कब्जा करने के लिए न्यायालय से पुलिस जाप्ता मांगा। जिस पर  10 अक्टूबर को भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। इस दौरान प्रार्थी ने अपने भूखंड पर रिश्तेदारों द्वारा डाले गए सामग्री को हटाकर पुनः अपना कब्जा किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता, रिजर्व पुलिस जाब्ता तैनात रहा। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी तैनात थे। 

वही दूसरी ओर विपक्षी के वकील ने गंगापुर थाना प्रभारी को न्यायालय का स्टे होने के बावजूद प्रार्थी द्वारा अवैध कब्जा करने की बात कही। मौके पर दोनों ही पार्टियां आपस में विवाद ना करें जिसके चलते गंगापुर पुलिस थाना प्रभारी भजनलाल पुलिस जाब्ते सहित मौके पर उपस्थित रहे।