boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आरएलपी उम्मीदवार की समर्थन रैली से पुलिस ले गई डीजे, दो घंटे थाने पर धरना-प्रदर्शन, हिदायत देकर छोड़ा

आरएलपी उम्मीदवार की समर्थन रैली से पुलिस ले गई डीजे, दो घंटे थाने पर धरना-प्रदर्शन, हिदायत देकर छोड़ा

 भीलवाड़ा हलचल। सहाड़ा उप चुनाव में आरएलपी (राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में गुरुवार को कस्बे में निकाली गई रैली में शामिल डीजे को गंगापुर पुलिस थाने ले गई। विरोध में आरएलपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि वे, जायेंगे तो डीजे लेकर। उधर, प्रदर्शन को देखते हुये बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। करीब दो घंटे चले प्रदर्शन के बाद पुलिस ने भविष्य में बिना स्वीकृति के डीजे नहीं बजाने के लिए पाबंद करते हुये डीजे को रिलीज कर दिया गया। 
गंगापुर थाना प्रभारी दलपत सिंह ने हलचल को बताया कि  आरएलपी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनिवाल ने गंगापुर के मेला ग्राउंड में सभा को संबोधित किया। सभा के बाद बेनिवाल के नेतृत्व में जाट के समर्थन में गंगापुर कस्बे में रैली (रोड शो) निकाली जा रही थी। मेला ग्राउंड से कुछ दूरी पर  इस रैली के साथ चल रहे डीजे को पुलिस थाने ले गई। इसे लेकर आरएलपी कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया और वे, गंगापुर थाने पर पहुंच गये। जहां इन कार्यकर्ताओं ने थाने के बाद धरना देते हुये प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे धरना-प्रदर्शन चला। 
थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि रैली से हटाये गये इस डीजे को बिना स्वीकृति रैली में शामिल किया गया था। बाद में डीजे को रिलीज कर दिया गया। साथ ही भविष्य में बिना स्वीकृति डीजे नहीं बजाने के लिए भी डीजे संचालक को पाबंद किया गया।  इससे पहले पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार प्रशासन को आगे कर अपने पावर का यूज कर चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन ऐसा राजस्थान की जनता नहीं होने देगी। पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार प्रशासन के नाम पर लूटतंत्र चला रखा है, जिसे वे, चलने नहीं देंगे।  

आरएलपी उम्मीदवार की समर्थन रैली से पुलिस ले गई डीजे, दो घंटे थाने पर धरना-प्रदर्शन, हिदायत देकर छोड़ा