boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

  पुलिसकर्मी टीम भावना से काम करें- आईजी 

  पुलिसकर्मी टीम भावना से काम करें- आईजी 

 भीलवाड़ा हलचल। पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज, एस. सेंगाथिर ने कहा कि पुलिसकर्मी टीम भावना से अच्छा काम करें। 
वे, मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में आयोजित अपराध गोष्ठी में पुलिस अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सभी अधिकारियोंं को महिला सशक्तिकरण एवं जागरूकता के लिए चलाये जा रहे आवाज दो एप को अधिक से अधिक थानास्तर, बीट स्तर पर सक्रिय करने के निर्देश दिये। सेंगाथिर ने कहा कि आवाज दो एप को गंभीरता से लेकर समाज के निचले तबके तक पहुंचाकर पीडि़त को न्याय दिलाने के लिए अधिक से अधिक प्रयास करें। 
उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा पुलिस मुख्यालय की ओर से चलाये जा रहे विशेष अभियान को गंभीरता से लेकर इसे सफल बनानें के लिए समस्त वृत्ताधिकारी एवं थानाधिकारियों को निर्देश दिये।  महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों जैसे बलात्कार, पॉक्सो, गैंगरेप, एससीएसटी एक्ट, कमजोर वर्ग के व्यक्तियों पर अत्याचार के मामलों में सूचना प्राप्त होते ही त्वरित कार्रवाई कर प्रकरण दर्ज करने व दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिये। उन्होंने माइनर एक्ट के तहत कार्रवाई, सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने और पेंडेंसी को कम करने की बात भी कही।  अपराध गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू, सभी एएसपी, डीएसपी व थाना प्रभारी मौजूद रहे।