boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया मारपीट का आरोप

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया मारपीट का आरोप

मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है जिसके बाद सोमवार की शाम को पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पूनम के चेहरे पर आईं चोटें

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा कि ‘सैम बॉम्बे पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।‘ पूनम और सैम के बीच हुए विवाद के बारे में अभी ज्यादा जानकारी का पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पहले भी लगाया था मारपीट का आरोप

यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है। पूनम और सैम ने सितंबर 2020 में शादी की थी। शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम ने सैम पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट के आरोप लगाए थे। उन्होंने गोवा मे एक शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि सैम ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की और धमकी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, उस वक्त पूनम गोवा में शूटिंग कर रही थीं। शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन कथित तौर पर उन्हें अगले ही दिन जमानत मिल गई। उस वक्त पूनम ने कहा था कि वह यह शादी खत्म करना चाहती हैं।

संबंधित खबरें