boltBREAKING NEWS

सहमति के बाद पोस्टमार्टम 20 लाख का मुआवजा, 5 दिन के लिए आंदोलन स्थगित, मीणा पहुंचे, आदर्श का शव ले जाया गया अंतिम संस्कार के लिए

सहमति के बाद पोस्टमार्टम 20 लाख का मुआवजा, 5 दिन के लिए आंदोलन स्थगित, मीणा पहुंचे, आदर्श का शव ले जाया गया अंतिम संस्कार के लिए

भीलवाड़ा हलचल न्यूज
शास्त्रीनगर में चाकूबाजी में जान गंवाने वाले आदर्श तापड़िया के शव का पोस्टमार्टम कराने पर सहमति बन गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रशासन से परिजनों, हिंदू संगठनों व भाजपा के पदाधिकारियों के बीच दो दौर की वार्ता के बाद सहमति बनी और शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए।
बताया गया है कि 20 लाख रुपए के मुआवजे के साथ ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर यह सहमति बनी है। इसके साथ ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी शुरू कर दी। 

विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी बताएगी प्रशासन मृतक के परिजन को विष्णु का मुआवजा देगा और एक सरकारी नौकरी 20 देने का प्रस्ताव सरकार को भेजा जाएगा उन्होंने बताया कि आंदोलन 5 दिन के लिए स्थगित किया गया है अगर उनकी मांगे नहीं मानी जाती तो फिर भीलवाड़ा जिला बंद करवाया जाएगा इस बीच सूचना केंद्र पर हिंदू संगठनों की बैठक को संबोधित करने के लिए विधायक विट्ठल गोपाल खंडेलवाल राकेश पाठक किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे हैं।

चाकूबाजी के शिकार हुए आदर्श केशव का आज शाम समझौते के बाद पोस्टमार्टम किया गया उसके बाद शव कर ले जाया गया जहां से कुछ समय पहले अंतिम संस्कार के लिए परिजन और अन्य लोग मोक्ष धाम के लिए रवाना हुए।