boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कोरोना से बचाव विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित

कोरोना से बचाव विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित

सिंगोली (दिनेश जोशी)। शासकीय महाविद्यालय में कोरोना से बचाव विषय पर आधारित पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें शामिल विद्यार्थियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव और सुरक्षा से संबंधित विविध आकृतियां बनाईं। सर्वश्रेष्ठ आकृतियां बनाने पर तीन स्तर पर छात्राओं का चयन हुआ है।
आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत रेड रिबन क्लब द्वारा आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता में कुल 27 विद्यार्थियों ने भाग लिया।
महाविद्यालय क्रीड़ा अधिकारी भारती चंदेल ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत रेड रिबन क्लब द्वारा महाविद्यालयी छात्र-छात्राओं के बीच पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कुल 25 विद्यार्थियों ने भाग लिया, जिनमें प्रिंस कुमार सोनी को प्रथम, कुमारी गायत्री धाकड़ को दूसरा और गोरी ग्वाला को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।
प्रोफेसर रामबाबू शर्मा की देखरेख में आयोजित हुई। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका डॉ. भरत लाल चौहान एवं शैलेश पहाड़े ने अदा की। इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य सोनिया गुर्जर के साथ ही संपूर्ण स्टाफ  मौजूद था।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers