boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

46 की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा, सरोगेसी से दिया जुड़वा बच्चों को जन्म?

46 की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा, सरोगेसी से दिया जुड़वा बच्चों को जन्म?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने हाल ही में अपने फैंस को गुडन्यज देकर चौंका दिया है। प्रीति जिंटा 46 की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने खुद एक खास पोस्ट के जरिए खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। दिलचस्प बात ये भी है कि ये दोनों बच्चे जुड़वा है, जिनका नाम भी प्रीती ने अपनो पोस्ट में बता दिया है। प्रीति ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर ही वैसे ही चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सरोगेसी से बनी मां!

प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुडन्यूज दी है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम प्रीति ने जय और जिया बताए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में प्रीति जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि प्रीति ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

प्रीति ने अपना ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं'।

संबंधित खबरें