boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

राजे के भीलवाड़ा आगमन पर स्वागत की तैयारी,भाजपा नेताओं और सभापति ने लिया जायजा

राजे के भीलवाड़ा आगमन पर स्वागत की तैयारी,भाजपा नेताओं और सभापति ने लिया जायजा

 भीलवाड़ा हलचल।राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री  वसुंधरा राजे की 25 नवम्बर गुरुवार को भीलवाड़ा यात्रा को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भीलवाड़ा आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। 

 इन तैयारियों का मंगलवार को छबड़ा विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रतापसिंह सिंघवी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह, पूर्व राजसिको चेयरमैन मेघराज लोहिया, भीलवाड़ा विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, पूर्व जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाड़ा,  एडवोकेट उम्मेदसिंह राठौड़, भाजपा जिला मंत्री नंदलाल गुर्जर आदि ने जायजा लिया। इस दौरान भीमगंज खेल मैदान मोदी ग्राउंड से लेकर सर्किट हाउस तक की व्यवस्थाएं देखी एवं रास्ते में जगह-जगह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भव्य स्वागत के लिए स्थान तय किए गए। सभापति पाठक ने कहा की शहरवासियों के साथ भाजपा पार्षद भी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत के लेकर उत्साहित है। लंबे समय बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भीलवाड़ा आगमन को लेकर कार्यकर्ताओ में उत्साह दिख रहा है और भव्य स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए है।

संबंधित खबरें