boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

निजी बस ऑपरेटरों करेगें 22 जुलाई को हड़ताल, सौंपा ज्ञापन

निजी बस ऑपरेटरों करेगें 22 जुलाई को हड़ताल, सौंपा ज्ञापन

भीलवाडा।  भीलवाडा जिला निजी बस एसोसियेशन के अध्यक्ष कलीम काजी के नेतृत्व में एसोसिएशन पदाधिकारियांे ने बस संचालकों को राहत प्रदान करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह  खाचरियावास के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर वन्दना खोरवाल को ज्ञापन सौंपा।
           सचिव जगदीशचन्द्र ओझा ने बताया कि पूर्व में प्रदेश निजी बस एसोसियेशन द्वारा परिवहन मंत्री को सौंपे ज्ञापन में बस आॅपरेटरों को राहत प्रदान करने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक राज्य सरकार ने ना तो टेक्स माफी की घोषणा की और ना ही बिना शर्त आर.सी. सरेन्डर एवम् सी.एनजी. के बारे में किसी प्रकार की कोई घोषणा राज्य सरकार द्वारा की गई, जिससे नाराज बस आॅपरेटरों ने 22 जुलाई को एक दिवसीय सांकेत हड़ताल की घोषणा की। ज्ञापन में मांग की गई कि अगर बस आॅपरेटरों को राहत नहीं मिली तो प्रदेश स्तर पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की जायेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन/राज्य सरकार की होगी।
           ज्ञापन देने वालो में जिलाध्यक्ष कलीम काजी, सचिव जगदीशचन्द्र ओझा (गुड्डू), बाबूलाल आगाल, श्याम आगाल, मनोज पारीक, बालूलाल कुमावत, अभिषेक चतुर्वेदी, लक्ष्मण पुरी, अनिल जोशी, श्याम आगाल, इस्लाम शेख, फरीद मोहम्मद आदि बस आॅपरेटर मौजूद थे।