boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

पति बच्‍चों संग जन्मदिन मनाने सवाईमाधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी आनलाइन यूपी चुनाव अभियान से जुड़ी रहीं

पति बच्‍चों संग जन्मदिन मनाने सवाईमाधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी आनलाइन यूपी चुनाव अभियान से जुड़ी रहीं

जयपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार सुबह अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और दोनों बच्चों के साथ राजस्थान के सवाईमाधोपुर पहुंची । वह यहां स्वजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाने आई है । बुधवार को प्रियंका गांधी का जन्मदिन है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव अभियान का जिम्मा संभाल रही प्रियंका गांधी दो दिन यहां छुट्टी मनाने तो आई है। लेकिन आन लाइन चुनाव अभियान से भी जुड़ रही है ।

सवाईमाधोपुर में रहकर उन्होंने ट्वीट किया "उप्र के चुनावों में 80-20 जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का तरीका है ।असलियत यह है कि भाजपा सरकार में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है। मेरे युवा दोस्तों अपनी शक्ति से उप्र. के चुनावों को रोजगार,शिक्षा जैसे मुद्दों का चुनाव बनाएं " ।

जानकारी के अनुसार प्रियंका ने उत्तरप्रदेश में अपना सहयोग कर रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर और जुबेर खान से मोबाइन पर बात कर चुनाव अभियान की समीक्षा की । उन्होंने कुछ अन्य नेताओं से भी बात की है। प्रियंका दो दिन तक सवाईमाधोपुर में रहकर रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में पति और दोनों बच्चों के साथ सफारी करेगी ।उनका बृहस्पतिवार सुबह वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। सवाईमाधोपुर में वह राजस्थान के किसी नेता से मुलाकात नहीं करेंगी । उल्लेखनीय है कि प्रियंका रणथम्भौर में सफारी के लिए आती रहती है। करीब डेढ़ माह पहले भी वह दोनों बच्चों के साथ सड़क मार्ग से सवाईमाधोपुर पहुंची थी और फिर रणथम्भौर में दो बार सफारी की थी ।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers