boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

जश्ने ईद मिलादुन्नबी के प्रोग्राम शुरू

जश्ने ईद मिलादुन्नबी के प्रोग्राम शुरू

 भीलवाड़ा हलचल। तंजीम मुस्लेमीन सेवा सोसायटी की ओर से ईद मिलादुन्नबी का चांद दिखाई देने पर तंजीम के कार्यालय भोपालपुरा रोड़ पर परचम कुशाई (झण्डारोहण) का प्रोग्राम किया गया।
        परम कुशाई (झण्डारोहण) के प्रोग्राम में जामा मस्जिद् के इमाम हफिजुरहमान, शास्त्रीनगर की मदीना मस्जिद् के इमाम मुफ्ती शाकिब अहमद, हुसैन कोलोनी की मस्जिद् के इमाम सलीम अकबरी व तंजीम के अध्यक्ष शाहबुद्दीन शेख ने झण्डा फैराकर प्रोग्राम की शुरूआत की, परचम कुशाई के प्रोग्राम में जामा मस्जिद् के कारी शकील अहमद, भवानी नगर के इमाम कासीम रजा, गुलनगरी की रजा मस्जिद् के इमाम इसराईल अहमद, भोपालपुरा की मस्जिद् के इमाम शमीम रजा, तंजीम संरक्षक हाजी मुश्ताक शेख, तंजीम के उपाध्यक्ष बुरहानुद्दीन मंसूरी, सद्भावना सेवा सोसायटी के उपाध्यक्ष रमजान मोहम्मर सोरगर, अब्दुल अजीज फोजदार, हाजी इकबाल मोहम्म्द डायर, हाजी अ. गफ्फार काजी, उमर शरीफ शाह, सलीम मो. शाह, फखरूद्दीन सलावट, जाकिर हुसैन शेख, इकबाल मो. रहमानी, अ. हमीद मेव, मो. जैद शेख व अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
        प्रोग्राम में मौलाना हफिजुरहमान ने पैगम्बरे आजम हजरत मो. साहब के कार्य को याद करते हुए बताया कि पैगम्बर साहब के जीवन में बहुत सी कठिनाई आई लेकिन आपने सब्र से काम लिया और अल्लाह की जात पर भरोसा किया, आपने अपने दुश्मनों से कभी बदला नहीं लिया व उन्हें माफ करते रहे, आपने गरीब, यतीमो, बेसहारा, बेवाओं की मदद की, छोटो से बड़ों से हमेशा अखलाख से पेश आये। मोहम्मद कोलोनी के इमाम मुफ्ती शाकिब अहमद ने बताया कि हजरत मोहम्मद साहब की शिक्षाओं पर लोग अमल करके आज भी अपने जीवन में उजाला पैदा कर रहे है।
        प्रोग्राम में तंजीम के अध्यक्ष शाहबुद्दीन शेख ने बताया कि ईद मिलादुन्नबी के इस माह की 19 तारीख को बड़े धूमधाम से खुशिया मनाई जायेगी और गरीब बच्चांे को पढ़ने के लिये कॉपी, पेन पैन्सिल, रबर आदि वितरित किये जायेगें, वृक्षारोपण बड़े पैमाने पर किये जायेगें। इन सभी प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए सभी लोगों से अपील की।
        अंत में तंजीम के संरक्षक हाजी मुश्ताक शेख ने सभी का शुक्रिया अदा किया।