boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

शादी का झांसा देकर मेडिकल छात्रा से देहशोषण

शादी का झांसा देकर मेडिकल छात्रा से देहशोषण

 जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक मेडिकल छात्रा से देहशोषण का मामला सामने आया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि मूलतया जिला आगरा निवासी 22 वर्षीया युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह इलाके स्थित एक निजी अस्पताल में दो साल पहले किसी कोर्स को करने आई थी। इस दौरान अस्पताल में काम करने वाले रमन से दोस्ती हुई। पीडि़ता का आरोप है कि रमन ने एक दिन अस्पताल के पीछे उसके कमरे पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और तभी से वह देहशोषण करता आ रहा है।
 महिला से देहशोषण :- इधर आमेर थाने में इलाके निवासी 39 वर्षीया विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि करीब डेढ़ साल पहले पड़ौसी लेखराज मेहरा ने खेत में दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह लगातार ब्लैकमेल कर देहशोषण करता आ रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
 अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर रूपए हड़पे :- वहीं करधनी थाने में 14 वर्षीय किशोर के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके बेटे की इंस्टाग्राम पर एक युवती से दोस्ती हुई, जिसने अतरंग बातों में फंसाकर पुत्र की नग्न वीडियो मंगवा ली और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर 13 हजार रूपए हड़प लिए। इसके बाद भी लगातार युवती द्वारा रुपयों की मांग की जा रही है। पुलिस जांच में जुटी है।
  दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार :- रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने आठ दिन पहले महिला से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी रोशन लाल मीणा को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu