boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पत्नी, बेटे, बहू और पोते की हत्या कर भागा प्रॉपर्टी डीलर, पुलिस ने दरवाजा तोड़े तो मिले शव

पत्नी, बेटे, बहू और पोते की हत्या कर भागा प्रॉपर्टी डीलर, पुलिस ने दरवाजा तोड़े तो मिले शव

चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में मंगलवार को एक शख्स द्वारा अपने ही परिवार के चार लोगों की हत्या (Murder) कर दिए जाने की घटना सामने आई है. औद्योगिक नगरी के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके में 70 वर्षीय व्यक्ति पत्नी, अपने प्रापर्टी डीलर बेटे, बहू व पोते की तेजधार हथियारों (Sharp Weapons) से निर्मम हत्या कर फरार हो गया. भागने की हड़बड़ी में उसकी कार एक दीवार से टकरा गई और उसमें आग लग गई. आरोपित उसे छोड़ कर पैदल ही फरार हो गया.

मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा और 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई है. वहीं सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर अंदर अलग-अलग कमरों में सभी के शव लहूलुहान हालत में पड़े मिले. मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव हैं. इसके अलावा आशीष का पिता राजीव मौके से लापता था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस इसे हत्या का मामला समझ रही है. फिलहाल एडीसी समीर वर्मा और अन्य पुलिस अधिकारी फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं और जांच में जुटी हैं. पुलिस प्रापर्टी डीलर राजीव सूद के मोबाइल को ट्रेस करने में जुटी है, जिससे पता लगाता जा सके कि घटना कैसे घटी.
पड़ोसी ने पुलिस को दी सूचना

पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह कोई उनके घर आया था. उसने काफी देर तक उनका दरवाजा खटखटाया व डोर बेल बजाई. जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो वहां सभी के शव पड़े मिले. मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव हैं.