boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

पूर्व कर्मचारी को 50 लाख का मुआवजा व हर माह वेतन दिलाने की मांग लेकर धरना जारी

पूर्व कर्मचारी को 50 लाख का मुआवजा व हर माह वेतन दिलाने की मांग लेकर धरना जारी

भीलवाड़ा प्रहलाद तेली
अखिल भारतीय मेवाड़ा गाडरी युवा महासभा की ओर से एक फैक्ट्री में कार्यरत मशीन ऑपरेटर की आंखों की रोशनी चले जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित को 50 लाख का मुआवजा व हर माह वेतन दिलाने की मांग को लेकर रविवार से शुरू किया गया धरना सोमवार को भी जारी रहा।
महासभा की ओर से कहा गया है कि भैरू गाडरी निवासी पातलियास हमीरगढ़ स्थित अनंत प्रोसेसर्स में 20 साल से मशीन ऑपरेटर के पद पर कार्य कर रहा था। काम के दौरान उसकी आंखों में एसिड व केमिकल गिर गया। एक आंख को डॉक्टरों ने निकाल दिया जबकि दूसरी से नाममात्र दिखाई देता है। उसके दो लड़की व एक लड़का है जो छोटे हैं। ऐसे में उसे 50 लाख मुआवजा व हर महीने वेतन दिलाया जाए। इससे पूर्व 9 जून को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 10 दिन में पीड़ित को मुआवजा व हर माह वेतन दिलाने की मांग की गई थी और मांग पूरी नहीं होने पर अनंत प्रोसेसर्स के बाहर धरना देने की चेतावनी दी गई थी। इस पर रविवार से फैक्ट्री के बाहर शुरू किया गया धरना सोमवार को भी जारी रहा। महासभा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी, धरना जारी रहेगा।