boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पंप कर्मचारी को पिस्टल दिखा रुपए से भरा बैग लूटा

 पंप कर्मचारी को पिस्टल दिखा रुपए से भरा बैग लूटा

जयपुर / मुहाना इलाके में शनिवार देर रात 4 बदमाशों ने न्यू सांगानेर रोड पर स्थित राजावत पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात की। घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसमें नजर आए हुलिए के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। देर रात एक कर्मचारी फिलिंग पंप पर बैठा था। 1 बजकर 14 मिनट पर पहले एक स्कूटी पंप पर आकर रुकी। इसके बाद दूसरी स्कूटी भी आ गई।

इन दोनों पर दो-दो युवक थे, जिन्होंने अपना चेहरा नकाब और टोपी से कवर कर रखा था। स्कूटी के रुकने पर पेट्रोल पंपकर्मी पेट्रोल भरवाने वाला युवक समझकर उठा। तभी स्कूटी सवार एक बदमाश नीचे उतरा। उसने कपड़ों में छिपा रखी पिस्टल निकाली और पेट्रोल पंप कर्मचारी पर तान ली। इससे वह घबरा गया। तभी दूसरा बदमाश भी नीचे उतरा। उसने कर्मचारी से बैग और उसकी जेब में रखी नकदी छीन ली। कर्मचारी ने डर के मारे बदमाशों के हाथ जोड़ लिए।

यह पूरी वारदात महज 20 सेकंड में हो गई। बदमाशों के फरार होने के बाद कर्मचारी दौड़ते हुए ऑफिस में पहुंचा। वहां फोन कर पेट्रोल पंप संचालक को सूचना दी। पेट्रोल पंप कर्मचारी के मुताबिक सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं आई। रविवार सुबह 7 बजे पुलिस मौके पर पहुंची।

 

पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनते हुए सीसीटीवी में नजर आया बदमाश।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu