boltBREAKING NEWS

गुजरात टाइटन्स को हराया, पंजाब किंग्स ने किया कमाल

गुजरात टाइटन्स को हराया, पंजाब किंग्स ने किया कमाल

IPL 2022 का 48वां मैच अंकतालिका की नंबर 1 टीम और नंबर 8 की टीम के बीच खेला गया। नंबर 8 पर विराजमान पंजाब किंग्स ने नंबर एक पर कब्जा जमा चुकी गुजरात टाइटन्स को हरा दिया। पंजाब किंग्स ने आईपीएल के 15वें सीजन में 5वां मैच 8 विकेट से जीता। आईपीएल 2022 की अंकतालिका में इस जीत के साथ पंजाब किंग्स 8वें से 5वें नंबर पर पहुंच गई है। नंबर एक पर कब्जा अभी गुजरात का ही है। 

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स को ये दूसरी हार मिली है। इससे पहले गुजरात को सनराइजर्स हैदराबाद ने हराया था। आईपीएल के प्लेऑफ की रेस में गुजरात सबसे आगे है। वहीं, पंजाब किंग्स ने भी अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बहुत ही बहादुरी भरा फैसला लिया था। उन्होंने टॉस जीतकर शाम के मैच के बावजूद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटन्स ने साई सुदर्शन की 50 गेंदों में खेली गई 65 रनों की पारी के दम पर 143 रन 20 ओवर में 8 विकेट खोकर बनाए थे। गुजरात के लिए 21 रन रिद्धिमान साहा ने बनाए, जबकि 11-11 रन डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने बनाए। इनके अलावा कोई दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। वहीं, पंजाब किंग्स के लिए कगिसो रबाडा ने 4, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप ने एक-एक विकेट लिया।