boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

बैग में पैसे डालो, 10 दिन में होंगे डबल... तंत्र-मंत्र से गरीबी दूर करने का झांसा दे ठगे 2 लाख

बैग में पैसे डालो, 10 दिन में होंगे डबल... तंत्र-मंत्र से गरीबी दूर करने का झांसा दे ठगे 2 लाख

बूंदी । जिले से तंत्र-मंत्र के माध्यम से गरीबी दूर करने का झांसा देकर लाखों ठगने का मामला सामने आया है। बूंदी के केशवरायपाटन थाना इलाके में एक शख्स ने तंत्र-मंत्र क्रिया से रकम दोगुना करने का झांसा देकर एक दंपति से 2 लाख रुपए ठग लिए। इस संबंध में दंपति की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ने शातिर ठग की तलाश शुरू कर दी है।

10 दिनों तक बैग को छूने से रोका था
थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि चामुंडा कॉलोनी निवासी रामस्वरूप कंडारा के साथ ठगी की वारदात के बारे में जानकारी मिली। इस संबंध में दी गई रिपोर्ट में बताया कि श्रीपुरा निवासी किशन बिहारी बैरवा 12 अक्टूबर को उनके यहां किराए पर रहने आया था। आरोपी किशन बिहारी ने मकान मालिक रामस्वरूप को तंत्र-मंत्र से गरीबी दूर करने का झांसा दिया था। दंपति को बातों में लेकर अलग-अलग समय में 2 लाख रुपए ले लिए। शातिर आरोपी हर बार रुपए लेने के बाद उसे एक बैग में रखता था और दंपति से कहता था कि 10 दिनों तक बैग को मत छूना, तो रकम दोगुनी हो जाएगी।

समय से पहले बैग खोला तो मिलेंगे नकली नोट
पुलिस का कहना है कि शातिर आरोपी ने काफी शातिराना तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया है। पहले उसने दंपती को अपने विश्वास में लिया फिर ठगी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी जब भी दंपति को बैग देता था तो कहता था कि समय से पहले खोलकर देखने पर बैग में नकली नोट मिलेंगे। इस डर से दंपति ने बैग खोलकर नहीं देखा।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers