boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

युवती को प*ोन करके लगाई ऑनलाइन ७० हजार की चपत

युवती को प*ोन करके लगाई ऑनलाइन ७० हजार की चपत

  अजमेर । क्रिश्चियन गंज पुलिस थाना क्षेत्र स्थित हरिभाऊ विस्तार योजना में रहने वाली एक युवती को अज्ञात साथियों ने फोन पर बातों में उलझा या और उससे उसकी बैंक संबंधी सारी जानकारी और आईडी लेकर उसके बैंक खाते से ऑनलाइन ७०हजार रूपये की धोखाधडी का मामला सामने आया है। 

पीडिता इस घटना के बाद तुरंत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बैंक शाखा में गई और बैंक मैनेजर से धोखाधडी की शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की, लेकिन बैंक मैनेजर ने उन्हें पुलिस थाने का रास्ता दिखा दिया, जहां पीडिता ने अपना मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने बताया कि हरिभाऊ विस्तार पुष्कर रोड निवासी सुनीता परिहार ने शिकायत दी है कि गत १६ फरवरी को उनके मोबाइल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसमें उसने बताया कि वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का कर्मचारी है तथा बैंक की ओर से डोर टू डोर सर्वे किया जा रहा है, जिसके तहत आपको रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है, अन्यथा आपके बैंक अकाउंट से पैसों की निकासी संभव नहीं हो पाएगी, यह बात सुनते ही श्रीमती परिहार उनकी बातों में आ गई और फोनकर्ता द्वारा मांगी गई, सारी जानकारियां और अपनी आईडी उन्हें बता दी, जिसे लेते ही फोनकर्ता ने उनके बैंक खाते से ७० हजार रुपए ऑनलाइन निकाल लिए एक शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अज्ञात फोनकर्ता की तलाश शुरू कर दी है।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu