boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

24 घंटे यादव की नजरों के सामने रहेंगे RJD विधायक, गेम होने के डर से लिया बड़ा फैसला

24 घंटे यादव की नजरों के सामने रहेंगे RJD विधायक, गेम होने के डर से लिया बड़ा फैसला

पटना। एनडीए सरकार के विश्वासमत से पहले विधायकों को एकजुट रखने की मुहिम में सभी दल लग गए हैं। भाजपा और कांग्रेस के बाद अब राजद ने अपने विधायकों को एक जगह जुटा लिया है। ये तेजस्वी यादव के नाम से आवंटित सरकारी आवास में रखे गए हैं। शनिवार की शाम पांच देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी आवास पर बुलाई गई बैठक में आने वाले विधायकों को कहा गया कि जरूरी सामान मंगवा लें। आज से सोमवार की सुबह तक सबको यहीं रहना है। बाहरी संपर्क से परहेज करने की भी सलाह दी गई है। अगले 40 घंटे तक सभी विधायक अब तेजस्वी आवास में ही रहेंगे।

विश्वासमत से पहले एकजुटता सुनिश्चित करने को लेकर राजद के शीर्ष नेतृत्व ने शनिवार की सुबह सभी विधायकों को अचानक से पटना तलब कर लिया। जो विधायक जहां थे, वहीं से तेजस्वी आवास पहुंचने लगे। दोपहर बाद तीन बजते-बजते तेजस्वी आवास पर विधायकों की गहमागहमी बढ़ गई।

शाम करीब साढ़े चार बजे तेजस्वी यादव समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं ने विधायकों से संवाद किया। इस दौरान सभी को एकजुट रहने और बाहरी लोगों से संपर्क न रखने का निर्देश दिया गया। बैठक खत्म होने के बाद विधायकों को बताया गया कि सोमवार तक अब सभी को तेजस्वी आवास में ही रुकना है। किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी।

विधायकों को कपड़े एवं अन्य जरूरी सामान कर्मियों के जरिए मंगा लेने को कहा गया है। राजद विधायक चेतन आनंद और विधान परिषद सदस्य विनोद कुमार जायसवाल ने देर शाम दावा किया कि एकाध को छोड़ कर सभी विधायक यहां पहुंच गए हैं।

73 विधायकों के पहुंचने की सूचना

चेतन ने कहा कि हॉस्टल जैसा अहसास हो रहा है। राजद के 79 विधायक हैं। तेजस्वी आवास पर हुई बैठक में करीब 73 विधायकों के पहुंचने की सूचना है।

पांच से छह विधायक निजी एवं स्वास्थ्य कारणों से बैठक में अनुपिस्थत बताए गए हैं। इन सबने बैठक से अनुपस्थित रहने की सूचना पार्टी नेतृत्व को दे दी थी।

विधायकों के जुटान को देखते हुए तेजस्वी आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। किसी भी अनजान व्यक्ति के आवास के अंदर आने-जाने पर रोक लगा दी गई है