boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी रघु शर्मा ने कहा, ऐसा क्या हो गया कि पूरी सरकार बदलनी पड़ी, मंत्री पद छोड़ने के संकेत दिए

गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी रघु शर्मा ने कहा, ऐसा क्या हो गया कि पूरी सरकार बदलनी पड़ी, मंत्री पद छोड़ने के संकेत दिए

जयपुर! गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी और राजस्थान सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने गुजरात की भाजपा सरकार ने ऐसा क्या भ्रष्टाचार किया कि मुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल बदलना पड़ा । पुराने मंत्रियों को घर भेजकर मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल नया बनाया गया। ऐसा क्या हो गया कि पूरी सरकार का चेहरा बदलना पड़ा। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इसे मुद्दा बनाएगी। जनता भी चुनाव में भाजपा से जवाब मांगेगी ।

शर्मा ने कहा कि गुजरात में विकास के नाम पर झूठा प्रचार किया जा रहा है । यदि विकास होता तो पूरी सरकार के चेहरे नहीं बदलने पड़ते । गुजरात में भाजपा विकास की सिर्फ बात करती है,हकीकत में ऐसा नहीं है। शर्मा शनिवार को गुजरात दौरे पर रवाना हुए । इससे पहले जयपुर में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि तीन दिन गुजरात में रह कर वहां के विधायकों,संगठन के पदाधिकारियों व वरिष्ठ नेताओं से मिलकर चुनाव की रणनीति तय की जाएगी । कांग्रेस के पास वर्तमान में 65 विधायक है 

कांग्रेस के 18 विधायक भाजपा ने तोड़ लिए थे। उनके इस्तीफे करा कर वापस चुनाव कराए गए । अब यह विधायक ही भाजपा में परेशान है । उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुत कम अंतर से हारी थी । अब उस हार की भरपाई कर दी जाएगी । शर्मा ने गुजरात का प्रभारी बनने के बाद मंत्री पद से हटने के संकेत दिए हैं ।उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। मंत्री रहना मेरे लिए जरूरी नहीं है। मेरी प्राथमिकता संगठन है। संगठन में काम करूंगा । पार्टी जो आदेश देगी उसे मानूंगा । शर्मा के इस बयान को अशोक गहलोत सरकार के बहुप्रतिक्षित मंत्रिमंडल विस्तार से जोड़कर देखा जा रहा है।

संबंधित खबरें