boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

90 रन पर सिमट गई राजस्थान की टीम, मुंबई के गेंदबाजों के सामने बल्लेबाज हुए फेल

 90 रन पर सिमट गई राजस्थान की टीम, मुंबई के गेंदबाजों के सामने बल्लेबाज हुए फेल

नई दिल्ली। IPL 2021 MI vs RR Live: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रायल्स के साथ शारजाह में हो रहा है। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम मुंबई के गेंदबाजों खास तौर पर जेम्स नीशम और और नाथन कूल्टर नाइल के सामने पूरी तरह से फीकी नजर आई। राजस्थान का ये आइपीएल में मुंबई के खिलाफ अब तक का सबसे कम स्कोर रहा। ये टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 90 रन ही बना पाई और मुंबई को जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य मिला है। 

राजस्थान की पारी, बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन

राजस्थान टीम का पहला विकेट युवा ओपनर यशस्वी जयसवाल के तौर पर गिरा जो 12 रन बनाकर नाथन कूल्टर नाइल का शिकार बने। इवान लुइस 24 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए तो वहीं कप्तान संजू सैमसन का बल्ला नहीं चला और वो जेम्स नीशम की गेंद पर जयंत यादव के हाथों कैच आउट हुए। शिवम दूबे 3 रन बनाकर जेम्स नीशम की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। ग्लेन फिलिप्स को कूल्टर नाइल ने 4 रन पर आउट कर दिया।राहुल तेवतिया ने नीशम की गेंद पर अपना विकेट गंवाया और उन्होंने 12 रन की पारी खेली। राजस्थान का सातवां विकेट श्रेयस गोपाल के तौर पर गिरा जो बिना खाता खोले ही आउट हो गए। डेविड मिलर के बल्ले से भी रन नहीं निकले और वो 15 रन पर आउट हुए। कूल्टर नाइल ने चेतन सकारिया को क्लीन बोल्ड कर दिया और ये इस पारी में उनका चौथा विकेट रहा। मुंबई की तरफ से कूल्टर नाइल ने चार जबकि नीशम ने तीन तो वहीं बुमराह ने दो विकेट लिए। 

 

मुंबई व राजस्थान ने किए दो-दो बदलाव

राजस्थान के खिलाफ इस मैच के लिए मुंबई की टीम ने अपनी अंतिम ग्यारह में दो बदलाव किए। क्विंटन डिकाक और क्रुणाल पांड्या को आराम दिया गया और इनकी जगह टीम में ईशान किशन व जेम्स नीशम को शामिल किया गया। वहीं राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में मयंक मार्केंडे व आकाश सिंह की जगह श्रेयस गोपाल और कुलदीप यादव को शामिल किया गया

मुंबई की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरव तिवारी, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जेम्स नीशम, नाथन कूल्टर नाइल, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट। 

राजस्थान की प्लेइंग इलेवन-

इविन लुइस, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिवर दूबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया। 

संबंधित खबरें