boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

Alia Bhatt के मोबाइल वॉलपेपर में दिखी रणबीर कपूर की फोटो, शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Alia Bhatt के मोबाइल वॉलपेपर में दिखी रणबीर कपूर की फोटो, शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा जोरों पर थी. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कपल इस साल के अंत तक शादी करने वाले है. हालांकि जिसके बाद बताया गया कि आलिया और ऱणबीर अगले साल अप्रैल में शादी करेंगे. इस बीच आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी शादी के बारे बता रही है.

आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसपर खूब सारे लाइक्स आ रहे है. वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने पूरे दिन को कैसे बिताती है, ये बताया है. साथ ही वो उनके कई सवालों के जवाब भी देती है. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया भट्ट बताती हैं कि वो अपनी फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एक मैट्रेस ब्रांड के एड के लिए शूटिंग करने जा रही है. इस दौरान वो एक फैन के सवाल का जवाब देती है, जिसमें उनसे पूछा गया कि आपने फोन वॉल पेपर पर क्या लगाती है. इस पर एक्ट्रेस कैमरे के सामन अपना वॉल पेपर दिखाती है, जिसमें रणबीर और आलिया की क्यूट सेल्फी दिख रही है. इसके अलावा आलिया भट्ट फैंस द्वारा पूछे गए कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया. वीडियो के अंत में एक्ट्रेस कहती है कई लोगों ने उनसे शादी के बारे में सवाल पूछा कि ‘वह शादी कब कर रहीं हैं. इस पर आलिया ने डायरेक्टली कुछ नहीं कहा, बस सिर हिला दिया. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों 2022 में अप्रैल में शादी करेंगे. हालांकि कपल ने अपनी तरफ से इस पर अभी तक कुछ कहा नहीं है.