boltBREAKING NEWS

चूहों ने पुलिस मालखाने में मचाया उत्पात, 581 किलो गांजा खाकर हुए फरार

चूहों ने पुलिस मालखाने में मचाया उत्पात, 581 किलो गांजा खाकर हुए फरार

मथुरा। रस्सी का सांप बनाने में माहिर मथुरा पुलिस माहिर है. अब यहां कि पुलिस ने एक ऐसा कारनामा किया है, जिसे सुनकर और देखकर कोर्ट भी हैरान रह गया है. मथुरा पुलिस ने बताया कि थाना शेरगढ़ और हाईवे में पकड़ी गई 581 किलो गांजे की खेप को थाने के मालखाने में चूहे खा गए हैं. इसकी रिपोर्ट एडीजे सप्तम के न्यायालय में पेश की गई है. इस रिपोर्ट को देखकर न्यायाधीश भी दंग रह गए. एडीजे सप्तम के न्यायालय ने दोनों ही थाना प्रभारियों को इस मामले के साक्ष्य कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं. वहीं एसएसपी को भी चूहों से बचाव करने के निर्देश दिए हैं.

 

कोर्ट ने दिए थे गांजे के पैकेट पेश करने के आदेश

मथुरा के थाना शेरगढ़ में पकड़ी गई 386 किलो गांजे की खेप माल खाने में रखी थी. वहीं, सन 2018 में थाना हाइवे में पुलिस ने 195 किलो गांजे की खेप बरामद की थी. एडीजे सप्तम के न्यायालय मुकदमे के ट्रायल के दौरान गांजे की सील बंद मुहर लगे पैकेट न्यायालय में प्रस्तुत करने के आदेश थाना हाइवे और शेरगढ़ प्रभारियों को दिए थे.

26 नवंबर तक कोर्ट में पेश करें सबूत

शेरगढ़ और हाइवे थाना प्रभारियों ने अदालत में पेश की गई रिपोर्ट में कहा है कि मालखाने में रखे गांजे को चूहे खा गए. कुछ बचे हुए गांजे को नष्ट कर दिया गया है. दोनों थानों के प्रभारियों ने न्यायालय में जब यह रिपोर्ट दी, तो कोर्ट ने 26 नवंबर तक इस मामले के साक्ष्य पेश करने के आदेश दे दिए हैं. अब देखना यह है कि थाना शेरगढ़ पुलिस और थाना हाईवे पुलिस इस मामले के साक्ष्य कोर्ट में पेश कर पाती है या नहीं. बहरहाल, चूहों के 581 किलो गांजे को खा जाने का यह मामला जरूर सुर्खियां बटोरने लगा है.