boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

100 करोड़ की वसूली: गृहमंत्री देशमुख की परेशानी बढ़ी, बॉम्बे हाइकोर्ट ने दिया सीबीआई जांच का आदेश

100 करोड़ की वसूली: गृहमंत्री देशमुख की परेशानी बढ़ी, बॉम्बे हाइकोर्ट ने दिया सीबीआई जांच का आदेश

मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब बॉम्बे हाइकोर्ट ने गृहमंत्री देशमुख के खिलाफ  सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं। इसकी पहली रिपोर्ट 15 दिन में मांगी गई है। हाइकोर्ट ने कहा कि परमबीर सिंह के आरोप गंभीर हैं, मामले की जांच अवश्य होनी चाहिए। अदालत इस मामले को लेकर याचिकाकर्ता डॉ जयश्री पाटिल की याचिका पर सुनवाई कर रही थी।
अदालत ने यह भी कहा कि अनिल देशमुख गृहमंत्री हैं और पुलिस द्वारा कोई निष्पक्ष जांच नहीं की जा सकती है। परमबीर सिंह ने अपनी दलील में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में देशमुख के खिलाफ लगाए गए आरोपों को दोहराया, और महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर पुलिस जांच में हस्तक्षेप करने का भी आरोप लगाया।
गौरतलब है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के एंटीलिया आवास के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी मिलने के बाद से ही ये मामला बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में शक के दायरे में आए मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वझे से मुंबई के बार और होटलों से हर महीने 100 करोड़ रुपए की वसूली करने के लिए कहा था।