boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आरजेएस स्टडी प्वॉइंट पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू

आरजेएस स्टडी प्वॉइंट पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू

भीलवाड़ा (हलचल)। भीलवाड़ा का एकमात्र और प्रथम ऐसा इंस्टीट्यूट जहां पर विधि से संबंधित विषयों जैसे आरजेएस प्री, मेंस और इंटरव्यू, जेएलओ, एपीओ, एनईटी (लॉ), एलएबी, एलएलएम, सेट, आदि का नियमित अध्ययन हिंदी व अंग्रेजी दोनों माध्यम में कराया जाएगा।
कक्षाएं जयपुर के श्रेष्ठ एवं अनुभवी विशेषज्ञ डॉ. गोपाल कुमार (एलएलएम, नेट, पीएचडी) द्वारा कराया जाएगा। डॉ. कुमार को विधि में 10 साल से भी अधिक अनुभव प्राप्त है। आरजेएस स्टडी प्वाइंट के निर्देशक अधिवक्ता दिग्विजय टाक ने बताया कि इसमें विद्यार्थियों को ऑनलाइन-ऑफलाइन टेस्ट सीरीज, सभी विधि संबंधित प्रतियोगी परीक्षा पत्र उपलब्ध कराए जाएंगे, प्रत्येक सप्ताह के अंत में कक्षा का मूल्यांकन, नियमित कक्षाएं होंगी। यह भीलवाड़ा का प्रथम इंस्टीट्यूट है जहां पर विधि विषय से संबंधित कोचिंग कराई जाएगी और एक बैच में 25 विद्यार्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। 2 दिन फ्री डेमो की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू है।
भीलवाड़ा में इसकी कोचिंग नहीं होने से विद्यार्थियों को जयपुर या जोधपुर जाना पड़ता था मगर जयपुर की श्रेष्ठ फैकल्टी द्वारा अध्ययन भीलवाड़ा में ही कराया जाएगा। इससे लॉ विद्यार्थियों को अपने ही शहर में सुनहरा अवसर प्रदान हुआ है। निर्देशक ने बताया कि प्रथम नए बैच के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। विद्यार्थी अपने रजिस्ट्रेशन के लिए 8233177876 पर संपर्क कर सकते हैं। साथ ही गांधी सागर तालाब के सामने हेरिटेज बिल्डिंग सेकंड फ्लोर आईबीटी इंस्टीट्यूट पर जाकर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।