boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे धार्मिक स्थल

शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे धार्मिक स्थल
चित्तौड़गढ़ (हलचल)। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिला कलक्टर ताराचंद मीणा एवं डीआईजी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने मंगलवार को धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा की। बैठक में धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधियों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शनिवार और रविवार को धार्मिक स्थल दर्शन हेतु आमजन के लिए बंद रखे जाएंगे। धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर को आश्वस्त किया कि कोरोना की लड़ाई में वे कंधे से कंधे मिला कर जिला प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग करने हेतु सदैव तत्पर एवं तैयार हैं। धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधियों ने यह भी आश्वस्त किया कि धार्मिक स्थलों में कोरोना की दोनों डोज़ लगाए हुए लोगों को ही प्रवेश दिया जाएगा। इसके अलावा जिला कलक्टर ने बैठक में कोरोना रोकथाम को लेकर सभी से सुझाव लिए। 
जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना प्रलय का ही रूप है। उन्होंने बताया कि जिले में वर्तमान में प्रति एक लाख जन पर 33 व्यक्ति संक्रमित है, संक्रमण दर के मामले में जिला प्रदेश में चौथे स्थान पर है। उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर को जिले में एक भी केस नहीं था, लेकिन आज लगभग आठ सौ एक्टिव केस हैं, जो चिंताजनक है। जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना के विकराल रूप लेने से पहले ही हमें सजग होना होगा। उन्होंने पहली और दूसरी लहर के दौरान मिले सहयोग के लिए धार्मिक स्थलों के प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया।
डीआइजी गोयल ने आमजन का सहयोग हेतु जताया आभार
डीआईजी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने बैठक में कहा कि पुलिस अधीक्षक के कार्यकाल के दौरान उन्हें समस्त सामाजिक संस्थाओं, धर्मगुरुओं, मीडिया एवं आमजन आदि का कानून व्यवस्था बनाए रखने में भरपूर सहयोग मिला इसके लिए वे सभी के हमेशा आभारी रहेंगे।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers