boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

फायरिंग मामले में खुलासा- हनुमान ने एक साल पहले समीर को 30 हजार में कोटपुतली से दिलवाई थी पिस्टल, पुलिस ने की बरामद

फायरिंग मामले में खुलासा- हनुमान ने एक साल पहले समीर को 30 हजार में कोटपुतली से दिलवाई थी पिस्टल, पुलिस ने की बरामद

 भीलवाड़ा हलचल। आजाद नगर और पुराना बापूनगर में पिछले रविवार को हुई फायरिंग मामले में मुख्य आरोपित समीर पठान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने फायरिंग में काम ली गई पिस्टल रविवार को  बरामद कर ली। आरोपित समीर ने यह पिस्टल अपने घर के नजदीक ही बगीची में छिपा कर रख दी थी। आरोपित ने यह पिस्टल एक साल पहले कोटपुतली से 30 हजार रुपये में खरीदी थी। यह खुलासा समीर ने पुलिस पूछताछ में किया है।  
 प्रताप नगर थाने के सब इंस्पेक्टर रामस्वरुप चौधरी ने हलचल को बताया कि  पिछले रविवार को आजाद नगर चौराहा व पुराना बापूनगर में फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समीर पठान को एक दिन पहले ही मानसरोवर झील क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। पठान को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन रिमांड पर भेज दिया। 
पुलिस ने आरोपित पठान से पूछताछ के बाद उसके जवाहरनगर स्थित घर के पास ही स्थित बगीची से फायरिंग में काम ली पिस्टल बरामद की है। आरोपित ने यह पिस्टल फायरिंग के बाद वहां छिपा दी थी। आरोपित पठान ने पुलिस पूछताछ में खुलासा कि यह कि  एक साल पहले हनुमान धाकड़ ने कोटपुतली में  किसी आदमी को पिस्टल के लिए फोन किया था। आरोपित ने यह भी कबूल किया कि हनुमान के बताये अनुसार वह, अपने एक साथी के साथ कोटपुतली गया था। जहां उसे हाइवे पर एक व्यक्ति ने यह पिस्टल 30 हजार रुपये में दी थी।  बता दें कि आरोपित समीर का एक साथी साहिद उर्फ क्लाइंट व समीर का सहयोगी आशीष पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं। 


यह बताया कारण फायरिंग का
जांच अधिकारी के अनुसार, आरोपित समीर पठान व उसके साथियों ने सचिन नामक युवक को पीटा और उसका वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को वायरल न करने के बदले उससे रुपयों की मांग की थी। पीडि़त ने रुपये नहीं दिये और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवा लिया था। यह मामला उठाने के लिए सचिन पर दबाव बनाने के लिए ही समीर ने साथी साहिद के साथ मिलकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। 


यह थी घटना

गौरतलब है कि पिछले रविवार दोपहर को आरोपी समीर पठान व उसका साथी शाहिद बाइक पर सवार होकर आजाद नगर क्षेत्र के कुंभा सर्कल के पास 3 फायर करके फरार हो गए थे। यह फायर आजाद नगर निवासी सचिन सिंह नाम के एक लड़के पर किया गया था। लेकिन, सचिन सिंह छुप गया और वहां से कबाड़ का ठेला ले जा रहे वीरभान सिंह को एक गोली लग गई थी। इस फायरिंग की घटना के बाद दोनों बदमाश बापू नगर क्षेत्र में गए। जहां सचिन सिंह के दोस्त अभिषेक सिंह के घर की दीवार पर एक फायर किया था। पुलिस की जांच में सामने आया था कि फायरिंग की घटना पुराने विवाद को लेकर हुई थी। 
 

संबंधित खबरें