boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

 24 घंटे में लूट का खुलासा- सरदर्द की गोली लेने के बहाने डॉक्टर को लूट भागे दो बदमाश गिरफ्तार

 24 घंटे में लूट का खुलासा- सरदर्द की गोली लेने के बहाने डॉक्टर को लूट भागे दो बदमाश गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के धनोप गांव में सर दर्द की गोली लेने के बहाने  एक बंगाली डॉक्टर के गले से सोने की चेन लूट भागे दो बदमाशों को फूलिया पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इन आरोपितों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। 
फूलियाकलां थाना प्रभारी कुलदीपसिंह गुर्जर ने हलचल को बताया कि धनोप निवासी डॉक्टर वासुदेव मंडल (45) के पास रविवार रात दो युवक सर दर्द की गोली लेने के बहाने पहुंचे। इन दोनों बदमाशों ने डॉक्टर का गला पकड़ लिया और उसके गले में पहनी सोने की चेन छीनकर भाग छूटे। हड़बड़ाहट में बाइक वहीं छूट गई। पुलिस ने मंडल की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज किया। उधर, पुलिस अधीक्षक के निकटतम सुपरविजन व डीएसपी शाहपुरा प्रियंका कुमावत के निर्देशन में एक टीम थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित की गई।   
पुलिस ने मौके पर छोड़ी गई बाइक के इंजिन व चैसिस नंबर के आधार पर लूट में शामिल भगवानपुरा, थाना फूलिया निवासी पवन पुत्र मोतीलाल लुहार व सांगरिया निवासी मानसिंह पुत्र रामप्रसाद रावणा राजपूत को डिटेन कर पूछताछ की। आरोपितों के जुर्म कबूल करने के बाद दोनों आरोपितों को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस वारदात के बारे में गहन पूछताछ आरोपितों से कर रही है। इस टीम में थाना प्रभारी गुर्जर के साथ कांस्टेबल सुनील, रामावतार व हजारी लाल भी शामिल थे।