boltBREAKING NEWS

पिस्टल दिखाकर 1.5 लाख रुपये और डेढ़ किलो चांदी लूटी

 पिस्टल दिखाकर 1.5 लाख रुपये और डेढ़ किलो चांदी लूटी

प्रतापगढ़ के बारावरदा मोड पर लिफ्ट लेना एक व्यापारी को महंगा पड़ गया। लिफ्ट देने वाला बदमाश साथी के साथ मिलकर उससे 1.5 लाख रुपये और डेढ़ किलो चांदी लूट ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। व्यापारी के साथ हुई लूट की यह तीसरी घटना है। इससे पहले भी उसके साथ दो बार लूट की बड़ी वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। 



थाना अधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान ने बताया,  बारावरदा निवासी व्यापारी पारसमल डूंगरवाल मंगलवार को प्रतापगढ़ से बारावरदा के लिए निकले थे। बारावरदा मोड़ पर उन्होंने गांव जाने के लिए एक मोटरसाइकिल चालक से लिफ्ट ली। कुछ दूसर जाने के बहाने उसे टायर पंचर होने का बहाना कर बाइक रो दी। इसी दौरान उसका एक और साथी भी वहां आया और पारसमल को पिस्टल दिखाकर उनका बैग छीन लिया। इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।
थाना अधिकारी ने बताया, व्यापारी के बैग में डेढ़ लाख रुपये और डेढ़ किलो चांदी थी। सूचना पर पहुंची धमोतर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार व्यापारी के साथ हुई लूट की इस तीसरी घटना है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।