boltBREAKING NEWS

एसडीएम ने पकड़ा सात सौ टन बजरी का स्टॉक व अवैध शराब ठेका, एक डिटेन

एसडीएम ने पकड़ा सात सौ टन बजरी का स्टॉक व अवैध शराब ठेका, एक डिटेन

  भीलवाड़ा बीएचएन। कोटड़ी एसडीएम की शराब, बजरी सहित अन्य अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी है। शुक्रवार को भी पारोली थाना इलाके में बजरी स्टॉक, अवैध शराब ठेका पकड़ा। पुलिस ने शराब जब्त कर सैल्समेन को डिटेन करते हुये अवैध ठेके को सीज कर दिया। इस कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में खलबली मची हुई है। 
पारोली थाना प्रभारी सरवर खां ने बीएचएन को बताया कि कोटड़ी एसडीएम गोविंद सिंह, माइनिंग डिपार्टमेंट, फोरेस्टर, पारोली थाना प्रभारी खां, कोटड़ी थाने से एएसआई मि_ूलाल जांगिड़ आज बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए निकले। पारोली थाने के आशावरी क्षेत्र में एसडीएम ने कार्रवाई करते हुये बनास नदी के पास बजरी का अवैध स्टॉक जब्त किया। यहां बजरी माफियाओं ने करीब सात सौ टन बजरी जमा की हुई थी। इसी कार्रवाई को अंजाम देने के बाद अशावरी सरहद में ही नदी से निकलने के बाद एसडीएम की नजर एक पक्की दुकान पर पड़ी, जिस पर बड़े अक्षरों में  अंडे की दुकान लिखा हुआ था। एसडीएम टीम के साथ दुकान पर पहुंचे, जहां सैल्समैन के रुप में एक व्यक्ति मिला। पूछताछ करने पर उसने खुद को शोभाजी का खेड़ा, शक्करगढ़ निवासी घनश्याम पुत्र लादूलाल दरोगा बताया। सेल्समैन के पास शराब की दुकान का लाइसेंस नहीं था। अवैध ब्रांच होने से  एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। इस पर थाना प्रभारी ने मौके से अंग्रेजी, देशी शराब व बीयर जब्त कर दुकान को सीज कर दिया। साथ ही सैल्समैन को भी डिटेन कर लिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। 
शराब ले जाते पकड़ा- पारोली थाना प्रभारी ने अशावरी रोड़ पर शराब ले जाते हरचंद पुत्र भवाना रैगर निवासी बेडूंदा को गिरफ्तार कर देशी शराब के 48 पव्वे जब्त कर लिये। आबकारी अधिनियम के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया है।