boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अलवर में मूध-बधिर से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी ने किया बड़ा खुलासा

अलवर में मूध-बधिर से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी ने किया बड़ा खुलासा

जयपुर,। राजस्थान के अलवर में मूध-बधिर से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी तेजस्वनी गौतम ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है। उनके मुताबिक, पुलिस को मिले तकनीकी साक्ष्य और वीडियो के आधार पर दुष्कर्म पीड़िता तिजारा फ्लाईओवर (घटनास्थल) पर स्वस्थ नजर आ रही है। उनके मुताबिक, डाक्टरों ने कहा कि उसकी मेडिकल जांच से पता चलता है कि उसके गुप्तांगों में कोई चोट नहीं है। एसपी ने कहा कि 11 जनवरी की घटना के बाद प्रथम दृष्टया मामला दर्ज किया गया था। जांच के अनुसार, लड़की (पीड़िता) अपने गांव से शहर (जयपुर) अकेले आटो में सवार हुई। आटो में केवल साथी यात्री थे और वह पूरी तरह से ठीक लग रही थी। इधर, अलवर में मूक-बधिर नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म को लेकर राजनीति गर्मा गई है। भाजपा ने वीरवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगा है। इसके साथ ही सूबे के प्रवास पर आईं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का घेराव करने की कोशिश की। बढ़ते विरोध को देखते हुए गहलोत ने चार मंत्रियों को अस्पताल भेजकर पीडि़ता की कुशलक्षेम पता की।

जानें, क्या है मामला

गौरतलब है कि गत मंगलवार रात को 14 साल की मूक-बधिर का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसको तिजारा फाटक पुलिया पर फेंक कर अरोपित फरार हो गए थे। कार से नाबालिग को फेंकते हुए कुछ लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचे पुलिसकर्मियों ने नाबालिग को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से जयपुर के जेकेलोन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस वारदात के बाद सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा आक्रामक हो गई है।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers