boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 एसपी अचानक पहुंचे बड़लियास थाने, नदारद मिले थाना प्रभारी, लगाई गैर हाजिरी, थाने में पार्टी की जांच के आदेश 

 एसपी अचानक पहुंचे बड़लियास थाने, नदारद मिले थाना प्रभारी, लगाई गैर हाजिरी, थाने में पार्टी की जांच के आदेश 

 भीलवाड़ा हलचल। बजरी को लेकर सुर्खियों में रह चुका बड़लियास थाना एक बार फिर तब चर्चा में आ गया, जब पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा अचानक थाने जा पहुंचे और थाना प्रभारी नदारद मिले। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुये थाना प्रभारी की गैरहाजिरी दर्ज की। वहीं दो अन्य लोगों को भी पुलिस अधीक्षक ने पुलिस के सुपुर्द किया, जिन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं थाना प्रभारी के जन्म दिन की थाने में हुई पार्टी को लेकर भी  जांच के निर्देश दिये हैं।  
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने हलचल को बताया कि शनिवार रात उन्होंने अचानक मंगरोप थाने पहुंचे। इलाके में आकस्मिक चैकिंग की। इसके बाद वे, बड़लियास थाने भी गये। जहां थाने में थाना प्रभारी सुरजीत नहीं मिले। इसके चलते उनकी गैर हाजिरी दर्ज की गई। शर्मा ने बताया कि बड़लियास सर्किल से दो संदिग्ध लोगों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया गया। उन्होंने बताया कि ये लोग बजरी के कारोबार से जुड़े हो सकते हैं। उधर,शनिवार को ही थाना प्रभारी सुरजीत के जन्म दिन को लेकर थाने में पार्टी हुई।
 इसे लेकर पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कहा कि पार्टी पर्सनल थी। इसे लेकर कोई इश्यू नहीं है, लेकिन पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल हुये। इसकी जांच करवायेंगे कि पार्टी किन्हीं गलत लोगों के साथ तो नहीं हुई थी। वहीं दूसरी और पुलिस अधीक्षक शर्मा द्वारा पकड़े गये दो लोगों सिंगपुरा निवासी राकेश पुत्र मदनलाल शर्मा व गेंदलिया निवासी रामलाल पुत्र छोटूलाल गुर्जर को बड़लियास पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर राकेश की ब्रेजा गाड़ी भी जब्त की है। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक शर्मा लगातार रात्रि गश्त कर रहे हैं। कभी शहर तो कभी ग्रामीण इलाकों में । इसे लेकर बजरी माफिया ही नहीं बल्कि खाकी भी सकते में हैं।  वहीं दूसरी और चर्चा यह है कि बड़लियास थाने में तबादले के बाद भी लंबे समय से कुछ पुलिसकर्मी अभी भी थाने में ही अपनी सेवायें दे रहे हैं। वहीं एकाध पुलिसकर्मी के स्थानीय होने की बात भी सामने आई है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu