boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

सहाड़ा की चुनावी रणनीति को केंद्र में लागू किया जायेगा- माकन

सहाड़ा की चुनावी रणनीति को केंद्र में लागू किया जायेगा- माकन

 भीलवाड़ा हलचल। कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष पर पलटवार करते हुये कहा कि कांग्रेस का संगठन भी काम कर रहा है और सरकार में जो मंत्री है वे भी कांग्रेस के ही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के उनके प्रदेश के बड़े नेता कहां हैं। वे अपनी देखें। 
गंगापुर के एक निजी स्कूल में पत्रकारों से बातचीत करते हुये माकन ने दावा किया कि कांग्रेस प्रदेश की तीनों सीटें ही नहीं जीतेंगी, बल्कि यहां की चुनावी रणनीति को वे केंद्र में ले जायेंगे और इसे देशभर में लागू करेंगे। उन्होंने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की रणनीति को काफी प्रभावशाली बताया और कहा कि उन्होंने देखा ही नहीं, बल्कि उनकी सहाड़ा क्षेत्र पर नजर भी है। 
माकन ने एक बार फिर कहा कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में इमानदारी से काम करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आने वाले समय में पुरस्कृत किया जायेगा और यह पुरस्कार राजनैतिक नियुक्तियों के रूप में होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चिरंजीवी योजना की तारीफ करते हुये कहा कि अब हर व्यक्ति का पांच लाख का बीमा होगा। जिससे वे, उपचार करवा सकेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री की विभिन्न योजनाओं की भी चर्चा की। 
लादूलाल पितलिया को लेकर किये गये सवाल का जवाब देते हुये चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि सुरक्षा के लिए वहां जवान उनकी अपनी मांग पर लगाये गये हैं। उन्होंने कहा कि पितलिया ने ही चिट्टी लिखी थी। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामलाल जाट, जितेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डांगी, जिला महासचिव महेश सोनी के साथ ही अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।