boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

बागौर में करवाया सैनिटाइजेशन

बागौर में करवाया सैनिटाइजेशन

बागौर (बरदीचंद जीनगर)। क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद पंचायत की ओर से मंगलवार को सैनिटाइजेशन करवाया गया। ग्राम सचिव लाभशंकर नागदा ने बताया कि एसडीएम पूजा सक्सेना के निर्देश के बाद पंचायत की ओर से क्षेत्र में सैनिटाइजेशन करवाकर जीरो मोबिलिटी वाले क्षेत्रों में बेरिकेडिंग लगाकर रास्तों को बंद किया गया। पंचायत प्रशासन की ओर से लोगों से घरों में रहने व कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील भी की गई। सैनिटाइजेशन के दौरान सुरेश जाट, दिनेश जाट, राहुल खटीक, कन्हैया लाल आदि मौजूद थे।

मेघरास संवाददाता के अनुसार बनेड़ा तहसील की बबराणा पंचायत सरपंच सोहनी देवी सुवालका ने पंचायत क्षेत्र के गांवों में सैनिटाइजेशन करवाया। पंचायत क्षेत्र के बबराणा, लापिया, आमली ढाणी, गोपालपुरा, माली खेड़ा आदि गांवों में सैनिटाइजेशन करवाया गया। इस दौरान सुरेंद्र शक्तावत, कैलाश भाटी, शंकर जाट, हरदयाल सिंह शक्तावत, दिनेश सेन, मदन सिंह, महेंद्र रेबारी, पूसालाल जाट आदि मौजूद थे।
भीलवाड़ा (हलचल)। कोरोना संक्रमण से ग्रामीणों को बचाने के लिए पंचायत की ओर से गोपाल गुर्जर के नेतृत्व में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया। रतन गाडरी ने बताया कि पंचायत के जोधड़ास, लक्ष्मीपुरा, जिपियाखेड़ी, धूलखेड़ा, नारायणपुरा, नाथों का खेड़ा, मालोला आदि गांवो में सैनिटाइजेशन किया गया। मालोला सरपंच कालूलाल ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील की।

गुलाबपुरा (हलचल)। गुलाबपुरा वार्ड 13 सजनाबाद में मंगलवार को एसडीपीआई कार्यकर्ताओं ने सैनिटाइजेशन किया। इस दौरान 700 लीटर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। इस दौरान गुलाबपुरा के वार्ड 32 के पार्षद गुलजार व रईस मौजूद थे।

पारोली (हलचल)। कोठाज सरपंच गोपाल सिंह रावणा राजपूत की मौजूदगी में पंचायत क्षेत्र में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया। सरपंच गोपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के कोठाज, भगवानपुरा, गुदलिया, गोलबड़ी, छितरसिंहजी खेड़ा, बेडूंदा, आशावरी, भैरूखेड़ा व अमरपुरा में सैनिटाइजेशन करवाया गया।